लाइव टीवी

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar: क्या रश्मि देसाई को धोखा दे रहे हैं अरहान? सलमान खान खोलेंगे सबसे बड़ा राज

Updated Dec 07, 2019 | 11:19 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar Preview: बिग बॉस 13 में आज सलमान खान घरवालों पर जमकर बरसने वाले हैं। सलमान अरहान खान का एक ऐसा राज खोलेंगे, जिसे सुनकर रश्मि देसाई भी हैरान रह जाएंगी। जानिए क्या है ये राज...

Loading ...
Bigg Boss 13, Salman Khan
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान काफी गुस्से में हैं।
  • सलमान खान अरहान खान की पोल खोलने वाले हैं।
  • सलमान खान कुछ ऐसी बात बताएंगे जिससे रश्मि देसाई भी हैरान रह जाएंगी।

मुंबई. बिग बॉस में घर का माहौल काफी हिंसक हो गया है। ऐसे में आज वीकेंड का वार में सलमान खान का गुस्सा घरवालों पर फूटेग। सलमान खासकर अरहान खान की क्लास लेते हुए नजर आएंगे। प्रोमो के मुताबिक सलमान अरहान की पोल खोल रहे हैं। 

वीकेंड का वार के प्रोमो के मुताबिक सलमान खान काफी गुस्से में हैं। सलमान अरहान की क्लास लगाते हुए कह रहे हैं। सलमान कहते हैं- तुम्हें बाहर की बात अंदर लाने का बहुत शौक है। अपने बारे में कुछ बताओ। 

सलमान इसके बाद अरहान से पूछते हैं- तुम्हारे खानदान में कौन-कौन है? अरहान कहते हैं- मां, पापा, बहनें और भाई। इसके बाद सलमान रश्मि से कहते हैं कि शायद इसने तुम्हें ये नहीं बताया। बच्चा। ये सुनकर रश्मि हैरान रह जाती हैं।       

घरवालों की भी लेते हैं क्लास 
वीकेंड का वार में सलमान खान  घरवालों से कह रहे हैं कि 'टास्क कर रहे हो या अपनी ताकत दिखा रहे हो। अगर ताकत दिखा रहे हो तो अच्छे से दिखाओ। ज्यादा से ज्यादा क्या होगा एक पिटेगा और दूसरा मारेगा। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक शहनाज गिल सलमान खान से माफी भी मांगेगी। हालांकि, सलमान खान शहनाज गिल से बात नहीं करेंगे। इसके अलावा नागिन 4 की स्टारकास्ट भी फिल्म के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के सेट पर पहुंचेंगे। 

रश्मि की उंगली हुई फ्रैक्चर 
बिग बॉस में इस हफ्ते का लग्जरी बजट काफी हिंसक हो गया है। लग्जरी बजट टास्क में घर को दो टीम में बांटा गया था। पहली टीम असीम की थी। वहीं, दूसरी टीम शहनाज गिल की। जिस टीम के पास सबसे ज्यादा अंडे होंगे वो जीतेगी। जीतने के लिए विरोधी टीम के अंडे चुरा सकती हैं। 

टास्क के दौरान शेफाली और शहनाज गिल एक दूसरे से भिड़ जाते हैं। शहनाज कहती हैं कि शेफाली ने उन्हें थप्पड़ मारा था। इसके अलावा रश्मि माहिरा को बेबी बनाकर उन्हें चिढ़ाती है। शहनाज रश्मि से बेबी छिनती है और उनके हाथ की उंगली फ्रैक्चर हो जाती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।