लाइव टीवी

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar: अरहान खान पर भड़की काम्या पंजाबी, रश्मी देसाई के भाई ने दिखाया आईना

Updated Dec 14, 2019 | 21:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Rashmi Desai Arhaan Khan: बिग बॉस 13 में आज एक्स कंटेस्टेंट और रश्मि देसाई के भाई गौरव देसाई एंट्री लेंगे। ये सभी घरवालों को आईना दिखाने वाले हैं। जानिए क्या होगा आज के एपिसोड में...

Loading ...
Rashmi Desai, Arhaan Khan
मुख्य बातें
  • बिग बॉस में आज एक्स कंटेस्टेंट घरवालों का आईना दिखाने वाले हैं।
  • रश्मि देसाई के भाई गौरव देसाई भी घर में एंट्री लेंगे।
  • गौरव देसाई और काम्या पंजाबी अरहान खान पर अपनी भड़ास निकालेंगे।

मुंबई. बिग बॉस 13 के आज के एपिसोड में घरवालों को आईना दिखाया जाएगा। इस हफ्ते के वीकेंड का वार एपिसोड में बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और रश्मि देसाई के भाई गौरव देसाई घर के अंदर एंट्री लेंगे। इस दौरान रश्मि के भाई अरहान खान को भी एक्सपोज करेंगे।  

बिग बॉस वीकेंड का वार के प्रोमो के मुताबिक घर के अंदर एक्स कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी, हितेन तेजवानी और रश्मि देसाई के भाई गौरव देसाई घर में एंट्री लेंगे। गौरव रश्मि को बताएंगे कि अरहान ने नेशनल टीवी में कहा कि आप रोड में थे।  

गौरव अपनी बहन रश्मि से कहते हैं- अरहान ने कहा वह रोड से आपको बिग बॉस में लेकर आया है। उसने आपको यहां पर बिग बॉस में लाकर खड़ा किया है। अरहान का ये कहने से मुझे काफी तकलीफ हुई है।

काम्या ने भी निकाली भड़ास 
रश्मि देसाई की दोस्त और सीजन पांच की कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी भी अरहान पर निशाना साधने वाली हैं। प्रोमो के मुताबिक काम्या पंजाबी अरहान खान से कहती हैं- सलमान सर ने जब आपसे आपकी फैमिली के बारे में पूछा तो आपने कहा था कि ये पर्सनल मैटर है। 

काम्या कहती हैं कि- रश्मि का बैंक बैलेंस जीरो था और वह सड़क पर आ गई थी, ये सारी बातें नेशनल टीवी पर क्यों। काम्या कहती हैं कि इस शो में जनता आपको केवल रश्मि देसाई के वजह से जानती हैं। काम्या इसके बाद रश्मि से कहती हैं- इंसान लाइफ में एक बार गलती करता है दोबारा नहीं। 


   
पारस ने खोली थी पोल 
अरहान खान ने शेफाली बग्गा को बताया कि वह जब रश्मि देसाई से मिले थे तो उनके पास कुछ भी नहीं था। वह सड़क पर थीं। अरहान ने कहा- मैं रश्मि से मिला था, इसके अकाउंट में जीरो बैलेंस था। ये सभी बातें पारस और सिद्धार्थ सीक्रेट रूम में सुन रहे थे। 

अरहान ने कहा- वहां से लेकर यहां तक मैं रश्मि को कैसे लेकर आया हूं, मेरा दिल जानता है। खत्म हो चुकी थी, रश्मि देसाई रोड पर थीं। आपको बता दें कि विकास गुप्ता को घर का नया कप्तान चुना गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।