लाइव टीवी

Bigg Boss 13: रश्मि देसाई ने लड़ाई में किया खुलासा- ड्रग एडिक्ट थे सिद्धार्थ शुक्ला

Updated Dec 22, 2019 | 12:57 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar: रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच लड़ाई काफी बढ़ गई है। इस लड़ाई के दौरान रश्मि देसाई ने खुलासा किया है कि सिद्धार्थ शुक्ला ड्रग एडिक्ट रह चुके हैं।

Loading ...
Rashmi Desai, Siddharth Shukla
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई काफी बढ़ गई है।
  • रश्मि देसाई ने बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला ड्रग एडिक्ट थे।
  • रश्मि और सिद्धार्थ की लड़ाई इतनी बढ़ जाती है, दोनों एक दूसरे पर चाय फेंक देते हैं।

मुंबई. बिग बॉस 13 में इस वक्त रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला का झगड़ा काफी ज्यादा बढ़ गया है। सलमान खान के समाने ही दोनों हिंसक हो गए हैं। रश्मि देसाई ने कैमरे के आगे खुलासा किया है कि सिद्धार्थ शुक्ला ड्रग एडिक्ट थे। 

लड़ाई के बाद रश्मि देसाई बेडरूम में जाकर विशाल आदित्य सिंह से सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में खुलासा करती हैं। रश्मि कहती हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला ड्रग एडिक्ट थे। यही वजह है कि उसे इतना गुस्सा आता है और वह इतने हिंसक हो जाते हैं। 
  
सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच लड़ाई शुरुआत होती है जब सिद्धार्थ उन्हें बार-बार ऐसी लड़की बोलते हैं। रश्मि कुछ देर तक सुनती हैं और इसके बाद  रश्मि का गुस्सा सिद्धार्थ शुक्ला पर फूटता है।   

एक दूसरे पर फेंकी चाय
रश्मि देसाई अरहान के सामने चिल्लाते हुए कहती हैं कि वह जानना चाहती हैं कि आखिर वह कैसी लड़की हैं। रश्मि कहती हैं कि वह इतने महीनों से यह सुन रही हैं इतने कैमरों के सामने लेकिन सिद्धार्थ को कोई कुछ नहीं कहता है। 

रश्मि और सिद्धार्थ की लड़ाई इतनी बढ़ जाती है, दोनों एक दूसरे पर चाय फेंक देते हैं। इस दौरान सिद्धार्थ और अरहान के बीच में हाथापाई हो जाती है। सभी दोनों को अलग करते हैं। इस दौरान अंदर जाते हुए रश्मि सिद्धार्थ को गाली देती हैं। 

घर में आई मल्लिका शेरावत 
वीकेंड का वार एपिसोड में बिग बॉस के घर में मल्लिका शेरावत की एंट्री हुई है। मल्लिका घरवालों के साथ एक गेम खेलती हैं जिसका नाम है- 'कभी नहीं तो अभी सही।' मल्लिका सिद्धार्थ के  गोद में बैठती हैं।

मल्लिका पूछती हैं कि क्या उन्होंने कभी एक पैर पर डांस किया है? सिद्धार्थ मना करते हैं तो वह उन्हें उठाती है और उनके साथ डांस करने लगती हैं। इसके अलावा  मल्लिका आसिम के साथ पिलो फाइट करती हैं जो रोमांटिक डांस में बदल जाता है।     

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।