लाइव टीवी

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar Highlights: पहले हफ्ते कोई नहीं होगा घर से बेघर, काल कुर्सी पर बैठी माहिरा शर्मा

Updated Oct 05, 2019 | 23:44 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar Written Updates: बिग बॉस 13 के पहले वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट को बड़ी राहत दी है। इस हफ्ते कोई भी नोमिनेटेड सदस्य घर से बेघर नहीं होगा।

Loading ...
Salman Khan
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 सीजन के पहले वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने एंट्री मारी।
  • सलमान खान ने शो की शुरुआत में क्लियर किया कि इस हफ्ते कोई भी घर से बेघर नहीं होगा।
  • सलमान खान ने बताया कि सभी कंटेस्टेंट्स को पहला हफ्ता सेटल होने के लिए दिया जाएगा।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 13 का पहला वीकेंड का वार एपिसोड काफी धमाकेदार रहा। टन टना टन गाने में एंट्री लेने के बाद सलमान खान ने बताया कि पहले हफ्ते इस घर से कोई बेघर नहीं होगा। वहीं, सलमान खान ने कुछ कंटेस्टेंट्स को जगाया कि वह अपनी इमेज से बाहर निकले। 

सलमान खान ने शो की शुरुआत में क्लियर किया कि इस हफ्ते कोई भी घर से बेघर नहीं होगा। सभी कंटेस्टेंट्स को पहला हफ्ता सेटल होने के लिए दिया जाएगा। हालांकि, चार हफ्ते के बाद सीजन का पहला फिनाले होगा।

सलमान खान ने सबसे पहले शैफाली बग्गा को बताया कि वह सेफ हैं। इसके बाद उन्होंने देवोलीना और रश्मि देसाई को बताया कि वह सेफ है। हालांकि, दलजीत कौर और कोएना मित्रा को अभी भी सस्पेंस में रखा गया है।

आरती सिंह से जताई नाखुशी 
सलमान खान ने कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह के लिए कहा कि वह सब कुछ अच्छा कर रही थी लेकिन, आखिर में सब कुछ खराब। वहीं, सलमान खान ने देवोलीना, रश्मि और दलजीत से कहा कि वह अपनी बहू की इमेज से नहीं निकल पाई हैं। 

सलमान खान ने इसके बाद पारस के कपड़ों पर भी चुटकी ली। सलमान खान ने पारस के कपड़ों पर कहा कि किसका घाघरा चोली पहनकर आ गए हो। रणवीर सिंह के रिश्तेदार हो। सलमान खान पारस छाबड़ा को ट्रोल किया। दरअसल पारस ने कहा था कि एक किस से लगभग 800 कैलोरी बर्न होती है।  

काल कुर्सी पर बैठी माहिरा
सलमान खान ने इसके बाद कंटेस्टेंट्स के साथ एक गेम खेला। सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स से पूछा कि उन्हें क्या लगता है कि घर में सबसे स्ट्रॉन्ग कनेक्शन किसका है। ज्यादातर कंटेस्टेंट्स ने शहनाज और पारस का नाम लिया। शहनाज और पारस कनेक्शन कुर्सी पर बैठे।

सलमान खान ने इसके बाद कंटेस्टेंट्स से पूछा कि इन दिनों की जोड़ी के बीच में कौन आ रहा है। ज्यादातर कंटेस्टेंट्स ने माहिरा शर्मा का नाम लिया। इसके बाद माहिरा शर्मा पहली बार काल कुर्सी में बैठीं। 

देवोलीना से पूछा कॉलर ऑफ द वीक ने सवाल 
बिग बॉस 13 के पहले कॉलर ऑफ द वीक ने देवोलीना से कहा कि उन्हें लगा था कि वह उन्हें एक नए अवतार में देखेंगे। हालांकि, वह अपनी बहू की इमेज से बाहर नहीं निकल पाई है। देवोलीना ने कहा कि वह कोशिश करेगी कि वह जल्द ही खुलकर खेलें।

सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स को नसीहत दी कि इतनी जल्दी आप लोग भेड़ चाल में मत आ जाओ। हालांकि, उन्होंने शैफाली बग्गा की तारीफ की कि उन्होंने खुद के लिए स्टैंड लिया। सलमान ने कहा कि माहिरा के आइडिया के कारण टीम जीती। ऐसे में उन्हें देवोलीना की जगह खुद का नाम लेना चाहिए था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।