लाइव टीवी

Bigg Boss 13 Top Finalist: ये होंगे बिग बॉस के टॉप-5 फाइनलिस्ट, आखिर कौन बनेगा सलमान खान के शो का विजेता

Updated Jan 08, 2020 | 21:00 IST

Bigg Boss 13 Top 5 Contestants Go In Finale 2020: बिग बॉस-13 के फिनाले में कौन टॉप-5 फाइनलिस्ट होंगे? घर में रही कंटेस्टेंट की जर्नी के आधार पर आइए जानते है बिग बॉस के उन पांच फाइनलिस्ट के नाम....

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बिग बॉस 13।
मुख्य बातें
  • बिग बॉस-13 टीआरपी लिस्ट में टॉप पर कब्जा भी कर चुका है।
  • सीजन 13 इतना हिट हुआ है कि इसकी अवधि पांच वीक बढ़ाई गई है।
  • बिग बॉस-13 का फिनाले फरवरी 2020 में टेलिकास्ट होगा।

रियलिटी शो बिग बॉस-13 लगातार दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। जैसे-जैसे बिग बॉस का फिनाले करीब आ रहा है इसके ब्लॉकबस्टर एपिसोड खूब धमाल मचा रहे हैं। यही वजह है कि सलमान खान का शो बिग बॉस-13 टीआरपी लिस्ट में टॉप पर कब्जा भी कर चुका है। और तो और सीजन 13 इतना जबरदस्त हिट हुआ है कि इसकी अवधि को पांच वीक का एक्सटेंशन मिला है। अब बिग बॉस-13 का फिनाले फरवरी 2020 में टेलिकास्ट होगा। ऐसे में सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा हो रही है कि आखिर बिग बॉस-13 के फिनाले में कौन टॉप-5 फाइनलिस्ट होंगे? आज हम आपको घर में रही कंटेस्टेंट की जर्नी के आधार पर बताने जा रहे हैं बिग बॉस-13 के उन पांच फाइनलिस्ट के नाम जो फिनाले में हो सकते हैं....
सिद्धार्थ शुक्ला-  सिद्धार्थ को बिग बॉस-13 का सबसे स्ट्रांग प्लेयर माना जा रहा है। दोस्ती, दुश्मनी और प्यार जैसे सब इमोशन उन्होंने बिग बॉस के घर में दिखाए हैं। साथ ही टास्क के दौरान वो हमेशा एग्रेसिव और घरवालों के सामने कॉन्फिडेंट होकर अपनी राय रखते हैं। बिग बॉस के फैन्स को उनका ये रियल व्यक्तित्व काफी पसंद आता है। 


रश्मि देसाई- रश्मि टीवी जगत का जाना माना नाम है। तगड़ी फैन फॉलोविंग रखने वाली रश्मि अपने निर्णय वजनदारी से रखती हैं। शो में उन्होंने खुलकर सिद्धार्थ के साथ फाइट भी की है और अरहान खान के साथ उनका लव एंगल भी बखूबी सामने आया है। 

शहनाज गिल- बिग बॉस-13 की मोस्ट एंटरटेनर कंटेस्टेंट का खिताब शहनाज गिल ने अपने नाम किया है। शहनाज ना काहू से दोस्ती ना काहू से बैर के रास्ते पर चलती हैं। उनकी यही बात दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। यही नहीं सलमान खान भी खुलकर उनके भोलेपन की तारीफ करते हैं। 

आसिम रियाज/पारस छाबड़ा- पारस छाबड़ा को सीजन-13 का मास्टरमाइंड कहा जाता है। वो हर टास्क में अपना अलग ही दिमाग लगाकर उसके नतीजे बदलवा देते हैं। साथ ही उनकी शो में किसी भी व्यक्ति से कोई खास दुश्मनी नहीं है। वहीं आसिम लंबी रेस के घोड़े की तरह बिग बॉस में सामने आए हैं। लगातार दर्शकों को उनकी पर्सनैलिटी के बारे में नई-नई चीजें देखने को मिल रही हैं। आसिम खुलकर खेल रहे हैं और अपने मुद्दे भी दमदारी से रखते हैं। 

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट भी सीजन 13 के फाइनलिस्ट को लेकर लगातार अपनी राय दे रहे हैं। करणवीर बोहरा की मानें तो इस सीजन में आसिम रियाज, शहनाज गिल, रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा टॉप-5 कंटेस्टेंट होंगे। वहीं हिना खान के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, शहनाज गिल और पारस छाबड़ा फाइनलिस्ट होंगे। 


देवोलीना भट्टाचार्जी का मानना है कि आसिम रियाज, रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल फिनाले तक जाएंगे। साथ ही बिग बॉस-9 की ट्रॉफी अपने नाम कर चुके प्रिंस नरूला की मानें को सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल और आसिम रियाज टॉप-3 कंटेस्टेंट हैं। अर्शी खान फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम को देखना चाहती हैं। वहीं बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट संभावना सेठ सिद्धार्थ और शहनाज को टॉप कंटेस्टेंट में देखती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।