लाइव टीवी

Bigg Boss 13 29 October Written Update: सिद्धार्थ डे हुए घर से बेघर, देवोलीना को बिग बॉस ने दी ये सजा

Updated Oct 30, 2019 | 08:19 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 29 Oct Episode Highlights: बिग बॉस 13 के पहले मिड वीक एलिमिनेशन में सिद्धार्थ डे घर से बेघर हो गए हैं। इसी के साथ शो से एलिमिनेट होने वाले वह चौथे कंटेस्टेंट हैं। जानिए क्या हुआ बिग बॉस में....

Loading ...
Siddharth Dey
मुख्य बातें
  • बिग बॉस ने मिड वीक एविक्शन की घोषणा कर सभी को चौंका दिया।
  • बिग बॉस ने सबसे पहले उन घरवालों का नाम लिया जो सेफ थे।
  • आखिर में माहिरा और आरती सेफ हो गए हैं। सिद्धार्थ डे का सफर खत्म हो गया है।  

मुंबई. बिग बॉस 13 से सिद्धार्थ डे का सफर खत्म हो गया है। इसी के साथ इस सीजन का पहला मिड वीक एविक्शन भी हो गया है। सिद्धार्थ शुक्ला घर से बेघर होने वाले चौथे कंटेस्टेंट हैं। दूसरी तरफ सिद्धार्थ शुक्ला एक बार फिर पारस छाबड़ा के ग्रुप के टारगेट में हैं।  

मंगलवार को टेलिकास्ट हुए एपिसोड में बिग बॉस ने मिड वीक एविक्शन की घोषणा कर सभी को चौंका दिया। उन्होंने सबसे पहले उन घरवालों का नाम लिया जो सेफ थे। इनमें- रश्मि, पारस, सिद्धार्थ शुक्ला, शैफाली बग्गा, असीम रियाज, देवोलीना और शहनाज गिल शामिल थे।

बिग बॉस ने इसके बाद बचे हुए तीन सदस्य- आरती सिंह, माहिरा शर्मा और सिद्धार्थ डे को एक्टिविटी एरिया में आने के लिए कहा। बिग बॉस ने तीनों से सामने रखा बजर दबाने को कहते है। आखिर में माहिरा और आरती सेफ हो जाते हैं और सिद्धार्थ डे घर से बेघर।    

घर में करिश्मा तन्ना की एंट्री 
घर में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट करिश्मा तन्ना ने एंट्री ली। करिश्मा घर की क्वीन थीं, जिन्हें सभी घरवालों को एंटरटेन करना था। इस टास्क में आखिरकार देवोलीना और सिद्धार्थ शुक्ला को जीत मिली। दोनों को शॉपिंग करने का मौका मिला। 

सिद्धार्थ और देवोलीना से साफ कहा गया कि वह किसी के साथ इसे शेयर नहीं करेंगे। हालांकि, देवोलीना ने आरती सिंह के साथ कॉफी शेयर की। देवोलीना को इसके लिए सजा मिली और उन्होंने कॉफी वापस स्टोर रूम में रख दी।  करिश्मा रश्मि को सलाह देती हैं कि वह सिद्धार्थ शुक्ला को टारगेट न करें। 

शहनाज से नाराज हुए सिद्धार्थ शुक्ला 
सिद्धार्थ शुक्ला अपनी ग्रुप की सदस्य शहनाज गिल से नाराज रहते हैं। सिद्धार्थ कहते हैं कि उन्हें सना (शहनाज गिल) पर विश्वास नहीं है कि वह कब उनका ग्रुप छोड़कर पारस के कैंप में शामिल हो जाएगी। शहनाज अभी भी पारस और देवोलीना की भी अच्छी दोस्त है। 

शो के आखिर में बिग बॉस घरवालों से कहते हैं कि उन्हें आपसी सहमति से किन्हीं दो घरवालों का नाम लेना है, जो इस गेम में आगे जाने के लायक नहीं है। इन दो घरवालों को जेल की सजा मिलेगी। पारस का ग्रुप सिद्धार्थ और असीम का नाम लेता है। वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला का ग्रुप शैफाली और देवोलीना का नाम लेता है।  
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।