लाइव टीवी

Bigg Boss 13 Day 4 Highlights: पहली कैप्टन बनने से चूकीं देवोलीना भट्टाचार्जी, बोलीं- चालाक लोमड़ी है शेफाली

Updated Oct 03, 2019 | 23:28 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

bigg boss 13 written update: बिग बॉस-13 में टास्क के बाद पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ डे दोनों ही शहनाज गिल से किस मांगते नजर आए। इस दौरान शहनाज भी दोनों के साथ लिविंग एरिया में बैठकर खूब मस्ती मजाक करती दिखीं। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
बिग बॉस।
मुख्य बातें
  • बिग बॉस-13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शेफाली बग्गा के बीच जमकर झगड़ा देखने को मिला।
  • शेफाली बग्गा ने जहां बिग बॉस में कहा कि वो सिद्धार्थ से डरती नहीं हैं।
  • साथ ही सिद्धार्थ भी शेफाली से जुबान संभालकर बात करने के लिए कहते दिखे।

बिग बॉस-13 में कंटेस्टेंट्स के बीच बीबी हॉस्पिटल लग्जरी टास्क रखा गया है। पारस छाबड़ा-देवोलीना भट्टाचार्जी की टीम ने पहले सिद्धार्थ शुक्ला-रश्मि देसाई को खूब टॉर्चर किया था। आज सिद्धार्थ शुक्ला, आरती सिंह और रश्मि देसाई की टीम देवोलीना-पारस की टीम से बदला लेती नजर आई। बदला लेते वक्त टीम बी ने दूसरी टीम को खूब टॉर्चर किया। बिग बॉस-13 में टास्क के दौरान ऑन ड्यूटी मेडिकल स्टॉफ में पहले कोएना मित्रा और सिद्धार्थ शुक्ला रहे। दोनों ने दूसरी टीम से माहिरा शर्मा और शहनाज गिल को परेशान किया। त्वचा संबंधी तकलीफ का इलाज करते वक्त शहनाज गिल और माहिरा ने खूब टॉर्चर सहा लेकिन गिवअप नहीं किया। 
शहनाज गिल और माहिरा शर्मा के बाद दलजीत कौर और देवोलीना भट्टाचार्जी टास्क में परफॉर्म करने गए। दलजीत और देवोलीना को हराने के लिए रश्मि देसाई और सिद्धार्थ डे ने इन्हें अंडे, मिर्च, एलोवेरा, नीम सबित कई चीजें खिलाईं। दोनों ने बड़ी ही हिम्मत से टास्क किया। इसी के बाद बीबी हॉस्पिटल टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, आरती सिंह की टीम से पारस छाबड़ा, देवोलीना भट्टाचार्जी की टीम जीत गई। 

देवोलीना बनने वाली थीं पहली कैप्टन

बिग बॉस में टास्क जीतने के बाद देवोलीना भट्टाचार्जी पहली कैप्टन बनने वाली थीं लेकिन ऐसा हो नहीं सका। विजेता टीम से 5 वोट देवोलीना को मिले थे लेकिन टीम की मेंबर रहीं शेफाली बग्गा का कहना था कि वो घर की कैप्टन बनना चाहती हैं। ऐसे में ज्यादा वोट होने के बाद भी देवोलीना कैप्टन नहीं बन सकीं। क्योंकि फैसला आपसी सहमति से होना था। बिग बॉस ने सभी वोट एक कंटेस्टेंट को ना मिलने पर टास्क ही रद्द कर दिया। इसी के बाद सभी घरवाले शेफाली के खिलाफ हो गए। देवोलीना ने तो उनको सबसे चालाक लोमड़ी तक कह डाला। 


मेल कंटेस्टेंट्स ने मांगे Kiss
टास्क के बाद पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ डे दोनों ही शहनाज गिल से किस मांगते नजर आए। इस दौरान शहनाज भी दोनों के साथ लिविंग एरिया में बैठकर खूब मस्ती मजाक करती दिखीं। 

सिद्धार्थ-शेफाली की हुई तू-तू, मैं-मैं
बिग बॉस-13 के घर में बीबी टास्क के बाद सिद्धार्थ शुक्ला और शेफाली बग्गा के बीच जमकर झगड़ा देखने को मिला। शेफाली ने जहां शो में कहा कि वो सिद्धार्थ से डरती नहीं हैं। वहीं सिद्धार्थ ने शेफाली से जुबान संभालकर बात करने के लिए कहा। शेफाली और सिद्धार्थ की लड़ाई में आरती सिंह बीच में आ गईं और समझाती दिखीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।