लाइव टीवी

Bigg Boss 13: बिग बॉस कंटेस्टेंट असीम रियाज के फैन हैं WWE चैंपियन जॉन सीना? इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

Updated Feb 05, 2020 | 20:28 IST

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट असीम रियाज की फैन फॉलोइंग दिनों दिन बढ़ती जा रही हैं। अब लगता है कि इस लिस्ट में WWE चैंपियन जॉन सीना का भी नाम जुड़ गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
John Cena shares Asim Riaz photo
मुख्य बातें
  • जॉन सीना ने शेयर की असीम रियाज की फोटो
  • बिग बॉस 13 के शुरुआत से ही असीम काफी पॉपुलर रहे हैं
  • बिग बॉस 13 का फिनाले 16 फरवरी को है

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 13 धीरे-धीरे अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। हर बार की तरह इस सीजन से कई झगड़े और विवाद जुड़े। बिग बॉस कंटेस्टेंट्स में असीम रियाज काफी तेजी से उभरे और इतने वक्त में उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हो गई है। वे लगभग हर रोज सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते हैं और उनके सपोर्ट में फैंस के करीब 20 मिलियन से भी ज्यादा ट्वीट्स हैं। अब लगता है कि असीम के फैन लिस्ट में WWE चैंपियन जॉन सीना का नाम भी जुड़ गया है।

जॉन सीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर असीम की एक फोटो शेयर की है, लेकिन उन्होंने इस फोटो के साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा है। इस पोस्ट को देखकर असीम के फैंस बहुत खुश हो गए हैं और ये माना जा रहा है कि जॉन सीना ने असीम के सपोर्ट में ये पोस्ट की है।

अब देखना होगा कि वीकेंड का वार में बिग बॉस के होस्ट सलमान खान, असीम को इसकी जानकारी देते हैं या नहीं। अगर वे ये बात बताते हैं तो असीम का रिएक्शन देखने लायक होगा। शो के दौरान असीम के साथ पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना की भी काफी चर्चा हुई। हिमांशी अब घर से बाहर आ गई है। लेकिन कहा जा रहा है कि असीम के घरवाले दोनों के रिश्ते से खुश नहीं हैं। स्पोटबॉय से बातचीत के दौरान हिमांशी खुराना से पूछ गया कि यदि असीम रियाज के घरवाले उनके रिश्ते को स्वीकार नहीं करते तो क्या वह रिश्ते को आगे ले जाएंगी। इस पर हिमांशी ने कहा- नहीं मैं ऐसा नहीं करुंगी। 

बता दें कि बिग बॉस के इस सीजन की हाई रेटिंग रही थी। इसका फिनाले 16 फरवरी को आने वाला है, जिसका फैन बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिलहाल शो में असीम के अलावा सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज, आरती सिंह, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा और रश्मि देसाई बचे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।