लाइव टीवी

Bigg Boss 14 1 Dec 2020: टास्क में हारे अली गोनी-जैसमीन भसीन , लटकी घर से बेघर होने की तलवार

Updated Dec 02, 2020 | 01:07 IST

Bigg Boss 14 1 Dec 2020: बिग बॉस में आज जैसमीन भसीन और अली गोनी पर घर से बेघर होने की तलवार लटकी हुई है। वहीं, इस हफ्ते घर का मुख्य द्वार रोज खुलेगा और किसी एक कंटेस्टेंट का सफर खत्म हो जाएगा। 

Loading ...
Bigg Boss 14
मुख्य बातें
  • बिग बॉस में आज घरवालों के लिए फिनाले की राह ज्यादा मुश्किल हो गई है।
  • घरवालों के लिए फिनाले की राह ज्यादा मुश्किल हो गई है।
  • जैसमीन भसीन और एजाज खान के बीच जमकर बहस हुई।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 14 में आज घरवालों के लिए फिनाले की राह ज्यादा मुश्किल हो गई है। जैसमीन भसीन और अली गोनी पर घर से बेघर होने की तलवार लटकी हुई है। वहीं, इस हफ्ते घर का मुख्य द्वार रोज खुलेगा और किसी एक कंटेस्टेंट का सफर खत्म हो जाएगा। 

बिग बॉस में आज की शुरुआत एक बार जैसमीन भसीन और एजाज खान के बीच जमकर बहस हुई। एजाज खान ने शहजाद देओल का जिक्र किया। एजाज ने कहा कि शहजाद से उन्होंने कहा था कि शहजाद कहां हैं और वह कहां हैं। 

जैसमीन भसीन ने निक्की तंबोली से कहा कि एजाज को घमंड आ गया है। जैसमीन ने निक्की को बताया कि एजाज ने उनसे कहा कि वह जान कुमार सानू को निक्की के खिलाफ भड़काते थे ताकि वह अपना गेम खेले। 

Bigg Boss 14 1 Dec 2020 Highlights

  1.  बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया। टास्क के मुताबिक, दो-दो की जोड़ियों में बंटे कंटेस्टेंट्स से बाकी घरवाले सवाल पूछेंगे। जोड़ियों को 37 मिनट के अंदर जवाब देना होगा 
  2.  बिग बॉस के टास्क के मुताबिक जिस जोड़ी को 37 मिनट से ज्यादा टाइम लगा तो वह जोड़ी आउट हो जाएगी। घर में पहली जोड़ी निक्की और कविता कौशिक की बनती हैं। दूसरी अली और जैसमीन की है।
  3. टास्क की तीसरी जोड़ी अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक की थीं। वहीं, चौथी जोड़ी राहुल वैद्य और एजाज खान की थी। एजाज खान के पास इम्युनिटी स्टोन हैं। ऐसे में राहुल वैद्य पर घर से बेघर होने की तलवार लटकी है। 
  4. रुबीना और अभिनव के बीच रणनीति बनाते हुए बहस हो जाती है।  रुबीना कहती हैं कि अभिनव सेंस की बात नहीं कर रहे हैं। अभिनव कहते हैं कि रुबीना में सुनने की क्षमता नहीं है। 
  5. टास्क की शुरुआत में बिग बॉस स्पीकर पर पहली जोड़ी कविता कौशिक और निक्की की बुलाई जाती है। घरवाले उनसे स्पीकर के पास से उठने के लिए मजबूर करने की कोशिश करते हैं। लेकिन वो निक्की और कविता को उठा नहीं पाते।
  6. कविता और निक्की के जाने के बाद जैसमीन और अली को बैठाया जाता है। कविता कौशिक एक बार फिर अली के पिता पर कमेंट करती हैं। वह अली से कहती हैं कि उन्हें इतनी गाली देना किसने सिखाया। 
  7.  कविता इसके बाद जैसमीन से पूछती हैं कि अली गोन के साथ उनका रिश्ता क्या कहलाता है? जैसमीन कहती हैं कि दोस्ती और प्यार है। कविता पूछती हैं कि अली दूल्हा बनेंगे तो वह दुल्हन बनेंगी या फिर जूते चुराएंगी।
  8.  जैसमीन और अली के जाने के बाद रुबीना और अभिनव शुक्ला हॉटसीट पर बैठते हैं। इसके बाद कविता उनके पर्सनल लाइफ से जुड़े सवाल पूछती हैं। कविता कहती हैं कि अगर दोनों के बीच अनबन चल रही तो क्या वह घर में स्वांग रच रहे थे। 
  9.  जैसमीन अभिनव से पूछती हैं कि  उन्हें नहीं लगता कि वह अभिनव की नेशनल टीवी पर बेइज्जती करती हैं? इसके अलावा राहुल पूछते हैं कि क्या वह जोरी के गुलाम हैं।
  10. गेम की आखिरी जोड़ी राहुल वैद्य और एजाज की है। कविता एजाज से पूछती हैं कि अगर उन्हें टच से समस्या है तो वह उनकी बर्थडे पार्टी में क्यों सभी से गले मिल रहे थे।

एपिसोड के आखिर में बिग बॉस बताते हैं कि अली गोनी और जैसमीन भसीन सीट पर सबसे कम वक्त तक बैठे हैं। अब अली और जैसमीन को आपसी सहमति से तय करना है कि कौन घर से बेघर होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।