लाइव टीवी

Bigg Boss 14 17 November Highlights: कविता कौशिक-एजाज खान के बीच हुई धक्का मुक्की, अली गोनी को मिली ये पावर

Updated Nov 18, 2020 | 00:29 IST

Bigg Boss 14 17 November 2020 Highlights: बिग बॉस 14 के आज के एपिसोड में एजाज खान और कविता कौशिक के बीच जमकर धक्का-मुक्की हुई। इसके बाद बिग बॉस ने अली को स्पेशल पावर दी।

Loading ...
Bigg Boss 14
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 14 के आज के एपिसोड में कविता कौशिक और एजाज के बीच काफी बहस हुई
  • कविता और एजाज के बीच काफी धक्का मुक्की भी हुई।
  • घर में इस हफ्ते का कैप्टेंसी टास्क भी हुआ।

मुंबई. बिग बॉस 14 के आज के एपिसोड में एक बार फिर कविता कौशिक और एजाज के बीच जमकर धक्का-मुक्की हुई। वहीं, इस हफ्ते के कैप्टेंसी की रेस में राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक और कविता कौशिक हैं। 

बिग बॉस 14 में घरवालों के आज के दिन की शुरुआत फिल्म दिल तो पागल है के टाइटल ट्रैक से हुई। वहीं, ज्यादातर घरवाले कविता कौशिक टारगेट करते हुए नजर आए। निक्की तंबोली, अभिनव और रुबीना कविता को समझाती हुई नजर आईं। 

Bigg Boss 14 17 November 2020 Highlights

  1.  जैसमीन भसीन किचन में काम कर रही थीं तभी कविता कौशिक ने उन्हें थोड़ा दूर खड़े रहने के लिए कहा। इस पर कविता और जैसमीन के बीच जमकर बहस हुई।  
  2. जैसमीन और कविता के बहस के बीच में अली गोनी भी कूद गए। इस पर कविता कौशिक ने उन्हें एक बार फिर गुंडा कहा। कविता ने कहा कि मुझे इस शो की जरूरत नहीं है। 
  3. कविता की बात सुनकर पवित्रा पुनिया उन पर भड़क गई। इसके बाद एजाज खान और कविता के बीच भी जमकर बहस हुई। इसके बाद दोनों के बीच जमकर धक्का-मुक्की हुई।
  4. एजाज खान ने कविता कौशिक की शिकायत बिग बॉस से की। उन्होंने कहा 'मुझपे कोई उंगली नहीं उठाएगा, ना हाथ लगाएगा। आप लोग ऐसे खड़े रहकर देख नहीं सकते हैं।' 
  5.  बिग बॉस ने इसके बाद दखल देते हुए कहा कि कविता कौशिक ने एजाज को नुकसान पहुंचाने की मंशा से धक्का नहीं दिया। हालांकि, उन्होंने अली गोनी को दो ऑप्शन दिया। 
  6. अली का पहला ऑप्शन था कि कविता या एजाज में से किसी को कैप्टेंसी टास्क से बाहर कर दे। दूसरा ऑप्शन था कि दोनों को एक चेतावनी दें। अली ने कविता को चेतावनी देकर छोड़ दिया। 
  7. घर में इस हफ्ते का कैप्टेंसी का टास्क हुआ। हालांकि, पवित्रा पुनिया ने लिविंग एरिया में आने से साफ मना कर दिया। इस पर बिग बॉस ने पवित्रा को डांट लगाई।
  8.  कैप्टेंसी टास्क के तहत राहुल वैद्य राजा होंगे और रुबीना दिलैक रानी हैं। रानी को घरवालों से काम करवाना है। इसके बदले में उन्हें बीबी करेंसी दी जाएगी। 

आज का एपिसोड खत्म होने तक फिलहाल कैप्टेंसी टास्क का नतीज नहीं निकला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक टास्क के दौरान हिंसा के कारण इस हफ्ते का टास्क रद्द कर दिया जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।