लाइव टीवी

Bigg Boss 14 25 Nov 2020 Promo: अभिनव-रुबीना ने की कविता कौशिक के खिलाफ बगावत, ड्यूटी करने से किया इंकार

Updated Nov 25, 2020 | 15:14 IST

Bigg Boss 14 25 November 2020 Promo: बिग बॉस के आज के एपिसोड में अभिनव और रुबीना ने कप्तान कविता कौशिक के खिलाफ बगावत कर दी है। अभिनव और रुबीना ने ड्यूटी करने से साफ इंकार कर दिया।

Loading ...
Kavita Kaushik, Rubina Dilaik
मुख्य बातें
  • बिग बॉस के घर में आज अभिनव और रुबीना कविता कौशिक की कप्तानी का बायकॉट करने वाले हैं।
  • अभिनव जहां दिन में सो जाते हैं। वहीं, रुबीना कोई भी ड्यूटी करने से साफ इंकार कर देती हैं।
  • बिग बॉस के घर में आज पंचायत भी लगने वाली है।

मुंबई. बिग बॉस 14 के इस हफ्ते की कप्तान कविता कौशिक के खिलाफ ज्यादातर घरवालों ने बगावत कर दी है। मंगलवार को टेलिकास्ट हुए एपिसोड में अली गोनी और जैसमीन भसीन की कविता से लड़ाई हो गई है। वहीं, आज अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक ने ड्यूटी करने से साफ इंकार कर दिया है। 

कलर्स द्वारा जारी आज के एपिसोड के प्रोमो के मुताबिक अभिनव शुक्ला दिन में ही सो रहे थे। इस पर कविता उनके कान के पास ताली बजाती हैं। इस पर अभिनव कहते हैं कि तुम एक पागल औरत की तरह दिख रही हैं। 

कविता कौशिक फिर कमेंट करते हुए कहती हैं कि पागल औरत के साथ रह-रहकर खुद पागल हो गया है। मुझसे बोल रहा है पागल औरत। अभिनव के बाद रुबीना कविता से साफ कहती हैं कि वह उनकी कप्तानी में काम नहीं करेंगी। 

सीरियल पर किया कमेंट 
रुबीना कविता से कहती हैं कि वह नाश्ते और लंच की ड्यूटी किसी दूसरे को दे दें। इस पर कविता कहती हैं कि किस कारण से आप ड्यूटी नहीं करना चाहती हैं। रुबीना जवाब देती हैं- 'मुझे आपकी कप्तानी से समस्या है।'       

कविता इसके जवाब में कहती हैं कि, 'आपका व्यक्तित्व दिख रहा है। आपके अंदर कोई गहराई नहीं है। जिस औरत ने शक्ति नाम का शो किया है वह सबसे अधिक कमजोर है।'

घर में होगी पंचायत 
बिग बॉस 14 के दूसरे प्रोमो के मुताबिक घरवालों को बीबी पंचायत टास्क दिया गया है। टास्क के तहत रुबीना और जैसमीन दो बहनें हैं। दोनों के बीच बिग बॉस के घर की प्रॉपर्टी को लेकर लड़ाई है। 

रुबीना की टीम में पवित्रा पुनिया, एजाज खान, अभिनव शुक्ला हैं। वहीं, जैसमीन की टीम में अली गोनी, राहुल वैद्य और निक्की तंबोली हैं। दोनों ही टीमों को घर के ज्यादा से ज्यादा एरिया पर कब्जा जमाना है। वहीं, कविता इस काम की संचालक हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।