लाइव टीवी

Bigg Boss 14 5 November 2020: जैसमीन भसीन बनीं घर की नई कैप्टन, अभिनव ने रुबीना को दिया करवा चौथ का खास गिफ्ट

Updated Nov 06, 2020 | 01:00 IST

Bigg Boss 14 5 November 2020: बिग बॉस 14 के आज के एपिसोड में करवा चौथ का खास सेलिब्रेशन हुआ। इस मौके पर अभिनव ने अपनी वाइफ रुबीना को खास तोहफा दिया। जानिए क्या हुआ आज बिग बॉस के घर में....

Loading ...
Bigg Boss 14 5 November
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 14 में गुरुवार को जैसमीन भसीन घर की नई कैप्टन बन गईं हैं।
  • अभिनव ने अपनी वाइफ रुबीना दिलैक को घर से बेघर होने से बचा लिया।
  • बिग बॉस के घर में आज करवाचौथ का सेलिब्रेशन हुआ।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 14 के गुरुवार के एपिसोड में जैसमीन भसीन घर की नई कैप्टन बन गई हैं। वहीं, घर में आने के बाद अली गोनी भले ही क्वारंटाइन हैं, लेकिन वह घर के गेम को धीरे-धीरे पलट रहे हैं। 

बिग बॉस के आज के एपिसोड में पवित्रा पुनिया और जैसमीन भसीन कप्तानी की रेस में थीं। आखिर में पवित्रा को हराकर जैसमीन को घर की नई कैप्टन बन गईं। 

बिग बॉस में आज करवाचौथ सेलिब्रेशन भी हुआ। रुबीना दिलैक ने अपने पति अभिनव शुक्ला के लिए व्रत रखा था। वहीं, अभिनव ने भी रुबीना को करवा चौथ का खास गिफ्ट दिया।

Bigg Boss 14 5 Nov 2020 Highlights

  1. बिग बॉस में आज के एपिसोड की शुरुआत में अली गोनी जैसमीन को सलाह देते हैं कि वह पवित्रा के साथ धक्का- मुक्की न करें। वहीं, जैसमीन ने पवित्रा से रिक्वेस्ट की कि वह उन्हें कप्तान बनने दें।
  2. पवित्रा पुनिया ने पहले जैसमीन को मना कर दिया। हालांकि, उन्होंने कहा कि वह किसी भी कीमत पर एजाज को कैप्टेंसी से बाहर करना चाहती हैं। टास्क में जैसमीन पवित्रा को ऑरबिट से दूर रखने में सफल रही और घर की अगली कैप्टन बन गईं। 
  3. कैप्टन बनने के बाद ड्यूटी को लेकर जैसमीन और जान कुमार सानू के बीच बहस हो गई। जैसमीन ने जान को लिविंग रूम में साफ-सफाई की ड्यूटी दी। जान ने कहा कि उनकी पीठ में दर्द है, वह ये नहीं कर सकते हैं। 
  4. अली गोनी को लेकर जैसमीन और पवित्रा के बीच में भी बहस हो गई। पवित्रा ने कहा कि जैसमीन और अली भले ही बेस्टफ्रेंड हैं, लेकिन वह भी अली की अच्छी दोस्त हैं। ऐसे में वह ज्यादा पोजेसिव न हो। 
  5. बिग बॉस ने इसके बाद रेड जोन में मौजूद चारों कंटेस्टेंट राहुल वैद्य, नैना सिंह, रुबीना दिलैक और शार्दुल पंडित को सेफ होने का मौका दिया। इन चार में तीन कंटेस्टेंट को एक टास्क करना होगा। वहीं, एक कंटेस्टेंट रेड जोन में ही रहेगा, जिसका फैसला जैसमीन करेंगी। 
  6. जैसमीन ने राहुल का नाम लिया कि वह इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नोमिनेट ही रहे और रेडजोन में ही रहें। जैसमीन के इस फैसले से राहुल वैद्य मायूस हो गए।
  7.  बिग बॉस के टास्क के मुताबिक तीनों कंटेस्टेंट अपना प्रतिनिधि चुन सकते हैं। तीनों प्रतिनिधि को एक ट्राएंगल को पकड़े रखना है। जिस कंटेस्टेंट का प्रतिनिधि इसे छोड़ देगा वह रेड जोन में ही रहेगा।
  8. रुबीना दिलैक इस टास्क के लिए अपने पति अभिनव को अपना प्रतिनिधि चुनती हैं। वहीं, शार्दुल पंडित अपनी खास दोस्त पवित्रा पुनिया को चुनते हैं। नैना निक्की तंबोली को अपना प्रतिनिधि चुनती हैं।
  9. टास्क में निक्की तंबोली सबसे पहले ट्राएंगल को छोड़ देती हैं, जिसके बाद नैना सिंह घर से बेघर होने के लिए नोमिनेट ही रहेंगी। निक्की के जाने के बाद गेम पवित्रा और अभिनव के बीच होता है। 
  10.  अभिनव और पवित्रा बल का प्रयोग करते हैं। आखिर में अभिनव टास्क जीतने में कामयाब हो जाते हैं। अभिनव के जीतने के बाद रुबीना दिलैक इस हफ्ते घर से बेघर होने से बच गईं हैं। वहीं, रुबीना ने इसे करवाचौथ का गिफ्ट कहा। 

गुरुवार के बाद इस हफ्ते राहुल वैद्य, शार्दुल पंडित और नैना सिंह में से किसी एक का सफर इस घर से खत्म हो जाएगा। एपिसोड के आखिर में एजाज फूट-फूटकर रोने लगते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।