लाइव टीवी

Bigg Boss 14: शो में राखी सावंत ने की थी ये 'गंदी हरकत', जिसके बाद करीब आए अभिनव शुक्ला- रुबीना दिलाइक

Updated Mar 05, 2021 | 11:51 IST

अभिनव शुक्ला ने बताया कि शो में राखी सावंत द्वारा उनकी शॉर्ट्स खींचे जाने की हरकत के बाद वो और उनकी पत्नी रुबीना दिलाइक करीब आ गए।

Loading ...
Rakhi Sawan and Abhinav Shukla with Rubina Dilaik
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 14 में राखी सावंत ने अभिनव शुक्ला के साथ की थी 'ये हरकत'।
  • अभिनव ने कहा कि राखी की इस हरकत के बाद करीब आ गए थे वो और रुबीना।
  • जानें राखी की कौन सी हरकत अभिनव- रुबीना को लाई नजदीक।

बिग बॉस 14 खत्म हो चुका है लेकिन शो के कंटेस्टेंट अब तक चर्चा में बने हुए हैं। शो के इस सीजन की विनर रही रुबीना दिलाइक के पति और शो के कंटेस्टेंट रहे अभिनव शुक्ला ने हाल ही में राखी सावंत के बारे में बात की। 

राखी सावंत ने बिग बॉस के घर में एक टास्क के दौरान सारी हदें पार कर दी थी और अभिनव के शॉर्ट्स के स्ट्रिंग्स खींच रही थीं। अभिनव खुद को बचाने की पूरी कोशिश की। राखी की इस हरकत से रुबीना ने नाराज होकर राखी को अपने पति से दूर रहने के लिए कहा।  

राखी की वजह से आए करीब

अभिनव ने ईटाइम्स से बातचीत में बताया कि किस तरह राखी सावंत द्वारा की गई इस हरकत से वो (अभिनव) और रुबीना करीब आ गए। इसके बारे में बात करते हुए अभिनव ने कहा, 'वह मेरे व्यक्तिगत स्पेस का उल्लंघन था। वो ठीक नहीं था। इसके बाद जो भी दिखाया गया, उसमें कुछ भी एडिट नहीं किया गया था।' अभिनव से पूछा गया कि क्या इस घटना से वो और रुबीना करीब आए? इसपर अभिनव ने कहा, 'बिलकुल। इससे मुझे अपनेपन का एहसास हुआ।' अभिनव ने बताया कि इसके बाद उन्होंने एक- दूसरे का साथ देने का फैसला कर लिया था। 

घर में राखी ने किया था प्यार का इजहार

मालूम हो कि घर में राखी अक्सर यह कहती नजर आईं कि वो अभिनव से प्यार करती हैं। राखी ने सारी हदें पार करते हुए अपने पूरे शरीर पर यह भी लिख लिया था कि उन्हें अभिनव से प्यार है।

शो में रुबीना ने किया था ये खुलासा

बता दें कि शो में रुबीना दिलाइक ने यह खुलासा किया था कि उनका और अभिनव का तलाक होने वाला था। बिग बॉस के घर में आने से पहले वो तलाक फाइल करने वाले थे। शो में रुबीना ने बताया था कि उन्होंने एक- दूसरे को नवंबर तक का समय दिया था और अगर तब भी उनके बीच मतभेद रहते हैं तो वो तलाक ले लेंगे। हालांकि घर में आने के बाद दोनों एक- दूसरे के करीब आ गए और उन्होंने एक बार फिर से शादी करने का फैसला किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।