लाइव टीवी

Bigg Boss 14: सलमान खान ने लगाई क्लास, अर्शी खान बोलीं- गेट खोलो मैं अभी इसी वक्त बिग बॉस छोड़ना चाहती हूं...

Updated Dec 19, 2020 | 21:00 IST

Arshi Khan Wants to leave Bigg Boss 14: बिग बॉस-14 के प्रोमो में सलमान खान ने अर्शी को विकास गुप्ता की मां पर बातचीत ले जाने के लिए जमकर झटकार लगाने वाले वाले हैं....

Loading ...
बिग बॉस 14।
मुख्य बातें
  • आज वीकेंड का वार में सलमान खान एक एक कर कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाने वाले हैं।
  • बिग बॉस 14 में विकास गुप्ता और अर्शी खान का झगड़ा सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा।
  • अब वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान इसी बात को लेकर अर्शी पर भड़कते नजर आएंगे।

बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट्स के बीच लगातार गंदे झगड़े देखने को मिल रहे हैं। नए चैलेंजर्स विकास गुप्ता, कश्मीरा शाह, राखी सावंत, मनु पंजाबी, राहुल महाजन और अर्शी खान की एंट्री ने शो में नई चमक पैदा कर दी है। अब आज वीकेंड का वार में सलमान खान एक एक कर कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाने वाले हैं। जैसा कि बिग बॉस 14 में विकास गुप्ता और अर्शी खान का झगड़ा सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा। दोनों ने इस दौरान व्यक्तिगत वार किए, इतना ही नहीं अर्शी खान तो विकास गुप्ता की मां तक पर पहुंच गईं।

बिग बॉस-14 में हुई इस घटना ने सबका बहुत ध्यान खींचा। अब बिग बॉस-14 वीकेंड का वार एपिसोड में, मेजबान सलमान खान इसी बात को लेकर अर्शी पर भड़कते नजर आएंगे। बिग बॉस-14 के प्रोमो में सलमान खान ने अर्शी को विकास गुप्ता की मां पर बातचीत ले जाने के लिए झटकार लगाई। इतना ही नहीं सलमान खान बाकी घरवालों से इसपर प्रतिक्रिया मांगेगे? कि अगर अर्शी खान आप लोगों की मां पर गई होती तो और विकास की जगह आप होते तो क्या करते? 

सलमान खान के इस सवाल पर सभी कंटेस्टेंट बारी -बारी से बिग बॉस-14 में अपनी प्रतिक्रियाएं देंगे। सबकी राय अर्शी के खिलाफ होगी, जबकि वो अपना खुद का बचाव करने की कोशिश करेंगी। अपनी इस बेज्जती को देखते हुए अर्शी खान बिग बॉस का घर छोड़कर जाने की धमकी देंगी। इतना ही नहीं अर्शी खान सबके बीच से उठकर बाहर चली जाएंगी। अर्शी कहेंगी कि मुख्य द्वार खोल दिया जाए अब वो शो छोड़कर जाना चाहती हैं। 

तो क्या वाकई आज अर्शी खान का सफर बिग बॉस-14 में खत्म हो जाएगा। वो घर छोड़कर जाती हैं या नहीं ये तो एसिपोड में ही पता चलेगा। अर्शी के अलावा आज रात शो में राखी सावंत और निक्की तंबोली के झगड़े की भी चर्चा होगी। निक्की इस दौरान अली गोनी पर भी निशाना साधेंगी। जाहिर है, बिग बॉस 14 वीकेंड का वार के एपिसोड में बड़ा धमाका होने वाला है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।