लाइव टीवी

Bigg Boss 14 में आने वाली हैं भाजपा नेता सोनाली फोगाट, बताया क्यों बनीं शो का हिस्सा

Updated Dec 21, 2020 | 22:01 IST

Sonali Phogat to enter Bigg Boss 14: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता सोनाली फोगाट बिग बॉस 14 में आने वाली हैं। उन्होंने बताया है कि वह क्यों शो का हिस्सा बनी हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सोनाली फोगाट
मुख्य बातें
  • सोनाली फोगाट बिग बॉस 14 में नजर आएंगी
  • सोनाली की बिग बॉस के घर में एंट्री हो चुकी है
  • उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 लगातार चर्चा में बना हुआ है। कभी किसी कंटेस्टेंट टेस्ट के आने की खबर छाई रहती है तो कभी शो किसी के घर से बाहर जाने को लेकर सुर्खियों में रहता है। अब शो में भाजपा नेता सोनाली फोगाट बतौर कंटेस्टेंट आने वाली हैं। वह बिग बॉस के घर में आ चुकी हैं। शो की लाइव फीड में सोनाली घरवालों से मिलती नजर आ रही हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वह शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ले रही हैं। बता दें कि सोनाली एक मशहूर टिक टॉक स्टार रही हैं। वह कई पंजाबी और हरियाणवी म्यूजिक वीडियो में भी काम कर चुकी हैं।

अपनी एंट्री पर क्या बोलीं सोनाली

सोनाली फोगाट ने शो में एंट्री को लेकर एक वेबसाइट से कहा, 'मैं लंबे समय से 'बिग बॉस' की बहुत बड़ी फैन रही हूं। शो का पैमाना बहुत बड़ा है। मैं ऐसे बहुत से लोगों को जानती हूं, जो इसे लगातार देखते हैं। मैं जिंदगी में एक बार मिलने वाले इस मौके को कैसे अपने हाथ से जाने दे सकती हूं?' उन्होंने आगे कहा, 'मैंने मौजूदा सीजन के तकरीबन सभी एपिसोड देखे हैं। अब मैं खुद एक कंटेस्टेंट हूं, जो वास्तव में होने होने जा रहा है। मैं एक ही समय में खुद को उत्साहित और घबराई हुई दोनों मसहूस कर रही हूं। मुझे नहीं पता कि शो में मेरी सफर कैसे होगा, लेकिन मैं दर्शकों से वादा करती हूं, बहुत सारा एंटरटेनमेंट और सकारात्मकता लेकर आउंगी।'

कुछ महीने पहले सामने आया था ये विवाद

कुछ महीने पहले सोनाली फोगाट उस वक्त विवाद में घर थीं, जब उनका एक वीडियो वायरल जमकर हुआ था। वीडियो में सोनाली हिसार मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी सुल्तान सिंह को चप्पल से मारते हुए दिखी थीं। दरअसल, हरियाणा के हिसार जिले में बालसमंद की अनाज मंडी में सोनाली ने किसानों की शिकायतों पर सचिव से जवाब मांगा था, जिसके बाद यह विवाद सामने आया था। सोनाली ने साल 2019 में भाजपा के टिकट पर हरियाणा विधानसभा चुनाव चुनाव लड़ा था, लेकिन उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा। आदमपुर सीट से चुनाव लड़ी सोनाली को कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई ने करीब 29 हजार वोटों के अंतर से हराया था।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।