लाइव टीवी

Bigg Boss 14: बिग बॉस में ऐसा रहा एजाज खान का सफर, घर के अंदर खोले थे जिंदगी के ये राज

Updated Jan 18, 2021 | 14:34 IST

Eijaz Khan Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 से एजाज खान बाहर हो गए हैं। एजाज खान का सफर घर के अंदर काफी उतार चढ़ाव से भरा रहा। जानिए कैसा रहा एजाज खान का गेम...

Loading ...
Eijaz Khan
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 14 से एजाज खान का सफर खत्म हो गया है।
  • एजाज खान का सफर काफी उतार-चढ़ाव से भरा था।
  • एजाज खान ने घर के अंदर अपनी जिंदगी के कई राज खोले थे।

मुंबई. बिग बॉस 14 से एजाज खान का सफर खत्म हो गया है। सलमान खान एजाज खान के बाहर होने की घोषणा करने वाले हैं। एजाज खान बिग बॉस के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट माने जा रहे हैं।

बिग बॉस में एजाज खान का सफर काफी उतार-चढ़ाव से भरा था। घर के अंदर उनका और पवित्रा पुनिया के बीच काफी करीबियां बढ़ी थी। एजाज खान पवित्रा से अपने प्यार का इजहार भी कर चुके हैं। 

एजाज खान घर के कप्तान भी रहे थे। हालांकि, इस दौरान उनकी घर के अंदर कई कंटेस्टेंट से रिश्तों में उतार-चढ़ाव आया। एजाज और जान कुमार सानू का रिश्ता खट्टा-मीठा रहा। वहीं, उनकी और निक्की तंबोली से भी कई बार नोंक-झोक हुई। 

घर के अंदर खोले राज 
एजाज खान ने घर के अंदर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज खोले थे। एजाज खान ने बताया था कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने उन पर रेप का झूठा केस लगाने की धमकी दी थी। 

एजाज ने ये भी बताया कि उन्हें किसी के छूने से काफी समस्या है। एजाज के मुताबिक वह बचपन में छेड़छाड़ का शिकार हो चुके हैं। इस कारण उन्हें किसी का भी छूना पसंद नहीं है।  

नए कंटेस्टेंट से रिश्ते 
बिग बॉस के घर में नए कंटेस्टेंट के आने के बाद भी एजाज खान का गेम बदल गया। घर में आते ही एजाज ने विकास गुप्ता पर आरोप लगाया था कि उनके भड़काने पर ही एक्स गर्लफ्रेंड ने ये आरोप लगाए थे। 

बिग बॉस के ताजा प्रोमो के मुताबिक एजाज खान के घर से बेघर होने के बाद अर्शी खान फूट-फूटकर रोने लगती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक विकास की जगह देवोलीना भट्टाचार्जी ले सकती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।