लाइव टीवी

Bigg Boss 14 contestants list: 'नागिन' से लेकर सलमान की एक्ट्रेस तक का नाम शाम‍िल, ये हो सकती है लिस्ट

Updated Aug 14, 2020 | 12:09 IST

Bigg Boss 14 Contestants: सलमान खान के रिएलिटी शो बिग बॉस 14 के सीजन के कंटेस्टेंट्स से जुड़ी लिस्ट सामने आ रही है। इसमें टीवी की नागिन से लेकर सलमान खान की एक्ट्रेस तक का नाम शामिल है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Bigg Boss 14 Contestants List
मुख्य बातें
  • अगले महीने शुरू होगा बिग बॉस रिएलिटी शो का 14वां सीजन
  • शो में नजर आने वाले कंटेस्टेंट्स की टेंटेटिव लिस्ट सामने आई है
  • इस लिस्ट में टीवी की नागिन समेत सलमान खान की एक्ट्रेस का नाम भी सामने आ रहा है

रिएलिटी शो बिग बॉस का 14वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। शो के होस्ट सलमान खान ने इसके प्रोमो की शूटिंग शुरू कर दी है। हाल ही में शो के प्रोमो की शूटिंग के बाद महबूब स्टूडियो के बाहर से सलमान खान की तस्वीरें सामने आई थीं। शो सितंबर में शुरू होगा और अब इसके कंटेस्टेंट्स के नाम से जुड़ी जानकारी सामने आ रहे हैं। जानें क्या नाम आ रहे हैं सामने। 

शो के लिए अब तक कई सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं, जिनमें से कुछ ने इस शो का हिस्सा बनने की खबरों का खंडन किया। अब जो इस शो के लिए नाम सामने आए हैं उसमें टेंटेटिव लिस्ट में टीवी के कई बड़े नाम व बॉलीवुड एक्टर्स के नाम शामिल है। इस लिस्ट में टीवी की नागिन निया शर्मा, नागिन-4 में नजर आईं जैस्मिन भसीन का नाम भी सामने आ रहा है। इसके साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल का नाम भी सामने आ रहा है।

इन एक्टर्स का नाम भी आया सामने

बिग बॉस 14 के लिए और जिन एक्टर्स का नाम सामने आ रहा है उसमें विवियन डीसेना, संगीता घोष, अलीशा पवार, जय सोनी, शगुन पांडे, विशाल रहेजा, डोनल बिष्ट, शालीन भनौट और शिरीन मिर्जा का नाम सामने आ रहा है।

बिग बॉस 14 में होंगे कई बदलाव

मालूम हो कि बिग बॉस 14 को लेकर ये खबरे हैं कि ये शो कई मायनों में पिछले सभी सीजन से अलग होगा। जानकारी के मुताबिक शो में कंटेस्टेंट्स की सुख- सुविधाओं का खास ख्याल रखा जाएगा और कंटेस्टेंट का बाहरी दुनिया से भी कनेक्शन होगा। इतना ही नहीं, कहा यह भी जा रहा है कि घर में एक स्पेशल एरिया होगा जहां कंटेस्टेंट गैजेट्स का इस्तेमाल कर व्लॉग (वीडियो+ब्लॉग) और कंटेंट क्रिएट कर अपने करीबियों तक भेज सकेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।