लाइव टीवी

Bigg Boss 14, 11 Nov 2020: बिग बॉस 14 के घर में डिस्‍को नाइट, घरवालों ने मचाया खूब धमाल

Updated Nov 11, 2020 | 23:46 IST

Bigg Boss 14: विवादित होने के बावजूद लोकप्रियता के नए शिखर को छूने वाले रियलिटी शो बिग बॉस का यह 14 वां सीजन है और यकीनन ये सीजन पहले से अधिक रोमांचक नजर आ रहा है।

Loading ...
Bigg Boss 14 November 11 Episode
मुख्य बातें
  • मजेदार रहा ब‍िग बॉस 14 का ताजा एपिसोड
  • नॉमिनेशन से बच गए निक्‍की, पवित्रा और राहुल
  • ताजा एपिसोड में हुई ड‍िस्‍को नाइट, हुआ डांस

Bigg Boss 14 November 11 Episode:  विवादित होने के बावजूद लोकप्रियता के नए शिखर को छूने वाले रियलिटी शो बिग बॉस का यह 14 वां सीजन है और यकीनन ये सीजन पहले से अधिक रोमांचक नजर आ रहा है। सलमान खान की मेजबानी वाले इस शो का 14वां सीजन द‍िन प्रतिदिन मजेदार होता जा रहा है। बिग बॉस 14 के लेटेस्‍ट एपिसोड में डिस्‍को नाइट का आयोजन किया गया। इस रंगीन शाम में अनु मलिक, शान, नीति मोहन, सचिन-जिगर जैसे सिंगर/कंपोजर्स शामिल होते हैं। वहीं घर के भीतर मौजूद सभी प्रतिभागी डांस कर खूब धमाल मचाते हैं।

बिग बॉस 14 के ताजा एपिसोड में यह भी पता चलता है कि इस बार के नॉमिनेशन्‍स अब तक के हुए सभी नॉमिनेशन्‍स से काफी कठिन हैं। इस वीक के नॉमिनेशन से एजाज को बचाने के लिए जान फैमिली फोटो को नष्‍ट कर देते हैं और बेहद भावुक हो जाते हैं। एजाज को भी बुरा लगता है कि जान ने उनकी खातिर अपने फैमिली फोटो को नष्‍ट कर दिया। निक्‍की को भी इस नॉमिनेशन से बचाने के लिए राहुल से एक डिक्‍लरेशन सर्टिफिकेट साइन करवाना होगा।

राहुल को डिक्‍लरेशन साइन करना होगा कि जान उनसे ज्‍यादा अच्‍छे सिंगर हैं। एपिसोड में ऐसा होता है और इसके बाद निक्‍की नॉमिनेशन से सुरक्षित हो जाती हैं। वहीं एजाज अपने दोनों फोटो फ्रेम्‍स नष्‍ट करके श्रेडर में डाल देते हैं और पवित्रा को नोमिनेशन से बचा लेते हैं। पवित्रा को राहुल को नॉमिनेशन से बचाना होता है। इसके ल‍िए उन्‍हें अपने 10 कपड़ों को छोड़ना होता है। राहुल को बचाने के लिए पवित्र ऐसा कर देती हैं। 

राहुल वैद्य ने किया टीवी अभिनेत्री दिशा परमार को प्रपोज

टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार के जन्मदिन (11 नवंबर) के मौके पर, राहुल वैद्य ने रिश्ते को कंफर्म कर दिया। राहुल ने टीवी शो 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा' में पंखुरी की भूमिका निभाने के लिए जानी जाने वालीं दिशा को प्रपोज किया। राहुल पिछले दो साल से दिशा परमार को जानते हैं। राहुल वैद्य ने एक सफेद टी-शर्ट पर ये सब लिखकर दिशा को शादी का प्रपोजल दिया। 

राहुल वैद्य कहते हैं, 'मेरे जीवन में एक लड़की है जिसे मैं पिछले दो सालों से जानता हूं। उनका नाम दिशा परमार है। मैं कभी इतना नर्वस नहीं हुआ, दिशा मुझे लगता है कि तुम दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की हो। क्या तुम मुझसे शादी करोगी?

बता दें कि प्यार का दर्द है की एक्ट्रेस दिशा परमार के साथ लंबे टाइम से राहुल वैद्य के लिंकअप की खबरें आ रही हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते और फोटोज शेयर करते हुए देखे गए हैं। हालांकि राहुल वैद्य ने बिग बॉस-14 में एंट्री लेने से पहले एक इंटरव्यू में अपनी लव लाइफ के बारे में कहा था कि वो और दिशा सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। दोनों एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।