लाइव टीवी

Bigg Boss 14 Grand Finale: ग्रैंड फिनाले में सलमान खान ने की घोषणा- घर बैठकर दे सकेंगे सीजन 15 का ऑडिशन

Updated Feb 22, 2021 | 00:51 IST

Bigg Boss 15 Auditions: बिग बॉस सीजन 14 का ग्रैंड फिनाले हो गया है। रुबीना दिलैक ने इस सीजन का खिताब अपने नाम कर लिया है। वहीं, सलमान खान ने सीजन 15 के ऑडिशन की भी घोषणा कर दी है।

Loading ...
Salman Khan
मुख्य बातें
  • बिग बॉस सीजन 14 को रुबीना दिलैक ने जीत लिया है।
  • सलमान खान ने ग्रैंड फिनाले में सीजन 15 की भी घोषणा कर दी है।
  • सलमान खान ने कहा कि सीजन 15 का ऑडिशन घर से ही दे सकते हैं।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 14 का खिताब रुबीना दिलैक ने जीत लिया है। वहीं, राहुल वैद्य इस सीजन के रनर अप रहे हैं। ग्रैंड फिनाले में सलमान खान ने सीजन 15 की भी घोषणा कर दी है। 

सलमान खान ने फिनाले में बताया कि बिग बॉस 15 के लिए इस बार घर से ही ऑडिशन दिए जा सकते हैं। सलमान खान ने कहा कि जल्द ही इसकी घोषणा की जाएगी।  

सलमान खान ने इससे पहले वीकेंड का वार में कहा था कि, 'बिग बॉस 14' खत्म करके अपनी फिल्मों पर फोकस करने वाला हूं। मुझे कभी ईद कभी दिवाली, टाइगर 3 और पठान की शूटिंग करनी है। काम खत्म होते ही मैं बिग बॉस का 15वां सीजन लेकर हाजिर हो जाऊंगा।'

जीते 36 लाख रुपए 
रुबीना दिलैक ने सीजन 14 की ट्रॉफी के अलावा 36 लाख रुपए प्राइज मनी भी जीती। इससे पहले राखी सावंत 14 लाख रुपए लेकर शो से बाहर हो गईं थीं। ये राशि विनर की प्राइज मनी से घटाई गई। 

आपको बता दें कि टॉप पांच में- रुबीना दिलैक, राखी सावंत, अली गोनी, निक्की तंबोली और राहुल वैद्य थे। राखी सावंत के बाद अली गोनी खिताब की रेस से बाहर हो गए। आखिर में निक्की तंबोली भी टॉप 2 से बाहर हुईं। 

फिनाले में हुई ये परफॉर्मेंस
फिनाले में सबसे पहले अपने गानों पर राखी सावंत ने स्पेशल परफॉर्मेंस दी। इसके बाद सीजन के कपल अली गोनी और जैसमीन भसीन ने रोमांटिक परफॉर्मेंस दी। 

अली गोनी और राहुल वैद्य ने ब्रोमैंस से भरी परफॉर्मेंस भी दी। फिनाले के आखिर में शो के दो कट्टर दुश्मन रुबीना दिलैक और राहुल वैद्य ने भी स्पेशल  डांस किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।