लाइव टीवी

Bigg Boss 14: क्या बिग बॉस कंटेस्‍टेंट पवित्रा पुनिया ने कराई होठों की सर्जरी? जानें क्‍या है सच्‍चाई

Updated Nov 17, 2020 | 14:11 IST

बिग बॉस के मौजूदा सीजन की सबसे चर्चित प्रतिभागियों में से एक हैं पवित्रा पूनिया। इस सीजन में वह अपने होठों को लेकर चर्चा में हैं। चर्चा है कि उन्‍होंने सर्जरी कराई है।

Loading ...
Pavitra Punia

Has Pavitra Punia got a lip job done: बिग बॉस के मौजूदा सीजन की सबसे चर्चित प्रतिभागियों में से एक हैं पवित्रा पूनिया। हर ऐपिसोड में उनकी उपस्थिति कुछ न कुछ खास रहती है। पवित्रा पहली बार स्क्रीन पर 'स्प्लिट्सविला 3' में नजर आईं थीं, जो 2009 में प्रसारित हुआ था। बाद में वे 'ये है मोहब्बतें', 'बालवीर रिटर्न्‍स' और 'नागिन' जैसे लोकप्रिय शो में दिखाईं दीं। अभी वे बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले विवादास्पद रियलिटी शो 'बिग बॉस' में छाई हुई हैं।

पवित्र पुनिया के होठ ने खींचा लोगों का ध्यान

अपने टैटू, अंगूठियां और फैशन स्टेटमेंट के साथ पवित्रा ने हमेशा ध्यान खींचा है, लेकिन इस बार प्रशंसकों का ध्यान जिस चीज ने खींचा है वह अलग है। उनके होठ कुछ मोटे लग रहे हैं। ऐसी खबरें हैं कि 'बिग बॉस 13' के प्रतियोगी के साथ रिश्ते में रह चुकीं पवित्रा ने अपने पतले होठों की सर्जरी करवाई है। लेकिन पवित्रा ने कभी भी इस खबर की ना तो पुष्टि की ना ही खंडन किया। लोग सोशल मीडिया पर उनकी पुरानी फोटो पोस्ट कर इस बारे में चर्चा कर रहे हैं!

पवित्रा को अपने पिता से मिलाना चाहते हैं एजाज

वह वर्तमान में 'बिग बॉस 14' के घर में अभिनेता एजाज खान के साथ रोमांस कर रही हैं। शो में दोनों अक्सर करीब नजर आते हैं। इतना ही नहीं एक एपिसोड में तो एजाज को यह कहते हुए सुना गया कि वह पवित्रा को अपने पिता से मिलाने के लिए ले जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।