लाइव टीवी

मुंबई की बारिश के कारण मुसीबत में बिग बॉस, अक्टूबर में आएगा सीजन 14

Updated Aug 24, 2020 | 19:01 IST

Bigg Boss Season 14: कोरोना महामारी के कारण पहले ही मुश्किलों का सामना कर रहा विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस एक महीने के लिए आगे खिसक गया है। जानिए क्या है इसका कारण...

Loading ...
Big Boss 14
मुख्य बातें
  • बिग बॉस सीजन 14 के कई प्रोमो जारी हो गए हैं।
  • मुंबई में भारी बारिश के कारण शो एक महीने के लिए टल गया है।
  • बिग बॉस सीजन 14 सितंबर में शुरू होने वाला था।

मुंबई. विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन का फैंस इंतजार कर रहे हैं, लेकिन ये इंतजार अभी और बढ़ सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सीजन 14 एक महीने के लिए टल गया है। आपको बता दें कि शो के दो प्रोमो भी जारी हो गए हैं।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक पिछले हफ्ते मुंबई में हुई तेज बारिश के कारण शो के सेट की मरमम्मत का काम फिलहाल कुछ वक्त के लिए रुक गया है। ऐसे में सेट अभी कंटेस्टेंट्स के लिए तैयार नहीं है। 

सुरक्षा कारणों को ध्यान में रखते हुए चैनल और मेकर्स ने इस कारण शो को एक महीने के लिए टाल दिया है। सूत्रों के मुताबिक मेकर्स चार अक्टूबर से शो शुरू हो सकता है। हालांकि, अभी कोई डेट फाइनल नहीं हुई है। 

कंटेस्टेंट को किया जाएगा क्वारंटाइन 
बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स को शो शुरू होने से पहले क्वारंटाइन किया जाएगा। मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक सभी कंटेस्टेंट का घर के अंदर जाने से पहले कोरोना टेस्ट होगा। बिग बॉस 14 का थीम जंगल होगा। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक सभी कंटेस्टेंट्स का रोजाना चेक अप होगा। 

कंटेस्टेंट अगर गेम के दौरान बीमार हो जाता है तो उसे शो से बाहर कर दिया जाएगा। टेंप्रेचर  चेक करने के बाद और साफ-सफाई को ध्यान में रखकर एलिमिनेशन होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सीजन कंटेस्टेंट को हर हफ्ते पेमेंट नहीं मिलेगी। हर एक कंटेस्टेंट के साथ एक पहले तय किए गए बजट के मुताबिक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया जाएगा। 



ये हो सकते हैं कंटेस्टेंट 
बिग बॉस सीजन 14 के लिए कई सेलेब्स का नाम सामने आ रहा है। इसमें पहला नाम  जमाई राजा, इश्क में मरजावां और नागिन 4 फेम एक्ट्रेस निया शर्मा का है।  रिपोर्ट्स के मुताबिक निया ने शो के ऑफर को स्वीकार कर लिया है। निया शर्मा के अलावा पवित्र पूनिया, सौम्या टंडन,  रामानंद सागर की पड़पोती साक्षी चोपड़ा, जैस्मिन भसीन जैसे  नाम सामने आ रहे हैं।

बिग बॉस के प्रोमो में सलमान खान अपने पनवेल वाले फार्म हाउस में काम करते नजर आ रहे हैं। बिग बॉस प्रोमो में सलमान खान बता रहे हैं कैसे कोरोना वायरस लॉकडाउन ने सबकी नॉर्मल लाइफ में स्पीड ब्रेकर लगा दिया। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।