लाइव टीवी

Bigg Boss 14: राखी सावंत ने फ्रीज करवा दिए हैं एग, अभिनव शुक्ला के बच्चे की बनना चाहती हैं मां

Updated Jan 19, 2021 | 10:40 IST

Bigg Boss 14 Rakhi Sawant: बिग बॉस के ताजा एपिसोड में राखी सावंत बाथरूम के सामने सोनाली फोगाट से अपने मन की बात कहती हैं। राखी सावंत के मुताबिक उन्होंने अपने एग फ्रीज कर दिए हैं।

Loading ...
Rakhi Sawant, Abhinav Shukla
मुख्य बातें
  • राखी सावंत ने अपनी लाइफ को लेकर बिग बॉस में बड़ा खुलासा किया है।
  • राखी सावंत ने कहा कि उन्होंने अपने एग को फ्रीज कर दिया है।
  • राखी ने कहा- अभिनव से एग डोनेट करने की रिक्वेस्ट करेंगी।    

मुंबई. बिग बॉस सीजन 14 में राखी सावंत अपनी हरकतों से दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं। इन दिनों वह रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला पर डोरे डाल रही हैं। राखी सावंत ने अब दावा किया है कि उन्होंने अपने एग फ्रीज कर दिए हैं। 

बिग बॉस के ताजा एपिसोड में राखी सावंत बाथरूम के सामने सोनाली फोगाट से अपने मन की बात कहती हैं। वह कहती हैं कि बॉयफ्रेंड अभिषेक अवस्थी से बातचीत के बाद कोई लड़का उनकी लाइफ में नहीं आया। 

राखी आगे कहती हैं, ' वह काफी अकेली रह रही हैं। मैं कुछ गलत किए बिना बच्चा पैदा करना चाहती हूं।' राखी ने कहा कि उन्होंने अपने एग को फ्रीज कर दिए हैं। जब वह शो से बाहर आ जाएंगी तो रुबीना, अभिनव और उनके परिवार से एग डोनेट करने की रिक्वेस्ट करेंगी।    

कहा- 'नहीं तोड़ना चाहती हूं रिश्ता'
राखी सावंत सोनाली फोगाट से कहती हैं कि वह अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक का रिश्ता नहीं तोड़ना चाहती हैं। वह चाहती हैं कि अभिनव कुछ वक्त उनके साथ बिताए।'

बकौल बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट, 'मैं चाहती हूं कि मेरी आउटडोर शूटिंग में वह मेरे साथ रहे। मुझे कॉफी डेट पर ले जाए। इसके अलावा वह मेरे साथ फिल्म देखने भी जाए।'

कभी स्वीकार नहीं करेगा पति 
राखी सावंत ने कहा कि वह हमेशा अपने पति के पीछे नहीं भागेंगी। राखी रोते हुए बताती हैं कि उनका पति कभी उन्हें सबके सामने स्वीकार नहीं करेगा। इसके कुछ निजी कारण हैं।'

सोनाली फोगाट राखी से कहती हैं कि वह अपने पति रितेश को तलाक दे दें और किसी दूसरे को ढूंढ लें। राखी इस पर कहती हैं कि उन्हें डर है कि बच्चे के बाद भी पति उन्हें स्वीकार नहीं करेगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।