लाइव टीवी

Bigg Boss 14: राखी सावंत ने खींचा अभिनव शुक्ला का पयजामा, रुबीना दिलैक का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

Updated Jan 30, 2021 | 11:49 IST

राखी सावंत बिग बॉस 14 में अभिनव शुक्ला पर डोरे डाल रही हैं। हालांकि, इस दौरान राखी सावंत ने सारी हदें पार कर दी है। राखी ने टास्क के दौरान अभिनव का पयजामा खोल दिया है।

Loading ...
Rubina Dilaik, Rakhi Sawant, Abhinav Shukla
मुख्य बातें
  • राखी सावंत बिग बॉस के घर में सारी हदें पार कर दी है।
  • राखी सावंत ने अभिनव शुक्ला का पयजामा खींच लिया है।
  • राखी की हरकत के बाद रुबीना दिलैक फूट-फूटकर रोने लगी।

मुंबई. बिग बॉस 14 में राखी सावंत रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला पर डोरे डाल रही हैं। इस पर रुबीना कई बार कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन को वॉर्निंग दे चुकी हैं। अब रुबीना दिलैक फूट-फूटकर रोने लगी हैं। 

राखी सावंत ने टाइम लूप टास्क के दौरान सारी हदें पार कर दी थी। राखी सावंत अभिनव का पयजामा खींच रही हैं। अभिनव खुद को बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। राखी अपनी हरकत से बाज नहीं आ रही हैं। 

रुबीना दिलैक को जब इस हरकत का पता चला तो वह भड़क उठी। रुबीना ने चेतावनी दी कि राखी अभिनव के साथ अपनी हदों में रहे। राखी नहीं मानी और उन्होंने साफ कहा कि वह अभिनव का पीछा नहीं छोड़ने वाली हैं। 

फूट-फूटकर रोने लगी रुबीना
राखी रुबीना को जवाब देते हुए कहती हैं, 'हसबैंड तो ये घर पर होगा। यहां पर मेरे लिए सिर्फ कंटेस्टेंट है। तुम मुझे नहीं रोक सकती हो।'रुबीना दिलैक राखी सावंत की हरकतों से फूट फूटकर रोने लगी हैं। 

रुबीना निक्की तंबोली और अभिनव शुक्ला से कहती हैं, 'अगर उन्होंने राखी की हरकतों और नकली मनोरंजन का सपोर्ट नहीं किया होता तो वह आज घर पर नहीं होती। समस्या इधर से ही शुरू होती है।'

रुबीना ने कहा- रिश्तों को लेकर थीं ईमानदार
राखी सावंत के लिए अभिनव कहते हैं कि वह नॉर्मल बात नहीं करती है और अनाप-शनाप बोलती हैं। रुबीना कहती हैं वह राखी के साथ अपने रिश्ते के साथ ईमानदार थी, लेकिन जब कोई पीठ में छोरा भोंकता है तो बुरा लगता है।

आपको बता दें कि राखी सावंत ने इससे पहले अपनी पूरी शरीर में आई लव अभिनव लिखा था। इसके अलावा राखी ने कहा था कि वह अभिनव के बच्चे की मां बनना चाहती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।