लाइव टीवी

Bigg Boss 14: सफेद बंदरिया,नागिन से नल्ली एक्सपर्ट तक, राहुल वैद्य ने रुबीना दिलैक पर किए थे ये कमेंट

Updated Feb 15, 2021 | 13:25 IST

Bigg Boss 14 Rubina Dilaik: बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक ट्रॉफी की मजबूत दावेदार हैं। पूरे सीजन में रुबीना दिलैक पर राहुल वैद्य समेत कई कंटेस्टेंट ने पर्सनल अटैक किए।

Loading ...
Rahul Vaidya, Rubina Dilaik
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 14 का फिनाले वीक चल रहा है।
  • फिनाले में रुबीना दिलैक मजबूत कंटेस्टेंट बनकर उभर रही हैं।
  • रुबीना पर पूरे सीजन कई तरह के पर्सनल अटैक किए गए।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 14 का फिनाले वीक चल रहा है। शक्ति एक एहसास की एक्ट्रेस रुबीना दिलैक शो की एक मजबूत कंटेस्टेंट बनकर उभर रही हैं। शो में रुबीना दिलैक की जर्नी काफी उतार-चढ़ाव से भरी थी। रुबीना पर पर्सनल टारगेट करते हुए कई बार कंटेस्टेंट ने हद पार कर दी थी। 

रुबीना दिलैक ने शो में अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ घर में एंट्री ली थी। घर में मुद्दों पर स्टैंड लेने और कई बार अपनी बात को आगे रखने के लिए रुबीना पर कई तरह के पर्सनल अटैक हुए। 

राहुल वैद्य और जैसमीन भसीन ने रुबीना को सुप्रियोरिटी कॉमप्लेक्स वाला कहा था। जैसमीन ने कहा था कि वह हमेशा अपनी बातें और राय दूसरों पर थोपने की कोशिश करती हैं। 

घमंडी और सफेद बंदरिया
जैसमीन भसीन और राहुल वैद्य रुबीना दिलैक के अच्छे दोस्त थे। हालांकि, जैसे-जैसे शो आगे बढ़ा दोस्ती दुश्मनी में बदल गई। घर से निकलकर कई इंटरव्यू में जैसमीन ने कहा कि रुबीना दिलैक बहुत घमंडी हैं।

राहुल वैद्य ने भी रुबीना को शो में घमंडी कहा था। यही नहीं, राहुल वैद्य ने रुबीना वैद्य को सफेद बंदरियां तक कहा था। वहीं, सबको सलाह देने पर राहुल ने रुबीना को नल्ली एक्सपर्ट भी कहा था।    

नाला सोपारी की रानी 
राहुल वैद्य ने शो में सबसे ज्यादा रुबीना दिलैक पर पर्सनल कमेंट किए हैं। शो शुरू होने से आखिरी फिनाले वीक तक दोनों की नहीं बनी। एक एपिसोड में उन्होंने एक्ट्रेस को नालासोपारा की रानी कहा था। 

राहुल ने एक एपिसोड में रुबीना को नागिन बुलाया था। राहुल ने कहा कि रुबीना अपने मुंह से जहर उगलती है। इसके अलावा सिंगर ने कहा कि रुबीना अपनी पति पर रौब जमाती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।