लाइव टीवी

Bigg Boss 14: शहनाज गिल ने किया सलमान संग डांस, रवीना टंडन का खुलासा- जैकलीन फर्नांडिस कर रहीं बिग बॉस को डेट

Updated Dec 27, 2020 | 23:19 IST

Bigg Boss 14 Update: शो में अर्शी खान और विकास गुप्ता का ड्रामा जारी रहा। एकबार फिर वीकेंड का वार एपिसोड में फिर तकरार देखने को मिली। विकास ने गुस्से में फिर से अर्शी खान के ऊपर पानी फेंक दिया।

Loading ...
बिग बॉस 14।
मुख्य बातें
  • बिग बॉस-14 में इस हफ्ते एजाज खान, अभिनव शुक्ला, राहुल महाजन और मनु पंजाबी नॉमिनेट थे।
  • मनु पंजाबी तबीयत खराब होने की वजह से मेडिकल कारणों से फिलहाल बाहर हैं।
  • सलमान खान ने बताया कि वो अपने बर्थडे पर किसी को घर से बाहर नहीं करना भेज रहे हैं।

बिग बॉस-14 की शुरुआत आज वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने रवीना टंडन-जैकलीन फर्नांडिस के साथ की। एपिसोड में रवीना और जैकलीन के साथ सलमान खान ने मिलकर खूब हंसी मजाक किया। इस दौरान सलमान खान ने दोनों एक्ट्रेसेस का बिग बॉस टेस्ट लिया कि उन्हें शो की कितनी जानकारी है। रवीना टंडन, जैकलीन फर्नांडिस ने सही जवाब दिए, इसपर सलमान खान ने कहा कि दोनों का बिग बॉस से सीधा कनेक्शन हैं। इसपर रवीना टंडन ने बताया कि जैकलीन फर्नांडिस, बिग बॉस को डेट कर रही हैं। 

बिग बॉस के स्टेज पर सलमान खान से रवीना और जैकलीन ने ठुकमे लगवाए। 1 मिनट में सलमान ने 60 से ज्यादा बार ठुकमे लगाए, जिसे देखकर सब हैरान रह गए। बाद में सलमान खान ने दोनों को एक-दूसरे के फेमस गानों पर हुक स्टेप कराए। रवीना-जैकलीन ने इस टास्क में बेहतरीन परफॉर्मेंस दी। 

बिग बॉस-14 के कंटेस्टेंट ने सलमान खान के बर्थडे पर उनके फेमस गानों पर डांस परफॉर्मेंस दी। राहुल, रुबीना ने साथ में परफॉर्मेंस दी। अर्शी खान और विकास गुप्ता ने साथ मैंने प्यार किया के गाने पर डांस किया। राखी सावंत-राहुल महाजन ने टिप टिप बरसा पानी पर डांस किया। जैसमीन भसीन-अभिनव शुक्ला और अली गोनी-निक्की तंबोली ने साथ में परफॉर्मेंस दी। बाद में वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने कंटेस्टेंट के बीच एक टास्क कराया। इसमें सभी ने एक-दूसरे को नारा दिया। 

शहनाज गिल की हुई स्पेशल एंट्री
बिग बॉस-14 में वीकेंड का वार एपिसोड में शहनाज गिल की भी एंट्री हुई। स्टेज पर शहनाज गिल ने सलमान खान के साथ डांस परफॉर्मेंस दी। शहनाज शो में खतरों के खिलाड़ी फेम धर्मेंश के साथ आईं। शहनाज और धर्मेंश शो में एक ऐप को प्रमोट करने आए थे। साथ ही एंटरटेनमेंट की क्वीन शहनाज ने एक टास्क कराया। जिसमें लोगों को एक सदस्य के चेहरे पर केक लगाना था जो उनके लिए एंटरटेनमेंट के नाम पर धब्बा है। 

अली गोनी के हिसाब से एंटरटेनमेंट के नाम पर धब्बा निक्की तंबोली रहीं, जैसमीन भसीन ने राहुल महाजन को धब्बा बताया। राखी सावंत ने राहुल महाजन को, राहुल वैद्य ने अभिनव शुक्ला को, निक्की तंबोली ने अर्शी खान को, सोनाली फोगाट ने विकास गुप्ता को, रुबीना दिलाइक ने विकास गुप्ता को, अभिनव शुक्ला ने विकास गुप्ता को, विकास गुप्ता ने राहुल महाजन को, अर्शी खान ने विकास गुप्ता को, राहुल महाजन ने विकास गुप्ता को और एजाज खान ने निक्की तंबोली को एंटरटेनमेंट के नाम पर धब्बा बताया। 

बिग बॉस-14 में इस हफ्ते एजाज खान, अभिनव शुक्ला, राहुल महाजन और मनु पंजाबी नॉमिनेट थे। जैसा कि मनु पंजाबी तबीयत खराब होने की वजह से मेडिकल कारणों से फिलहाल बाहर हैं। इस वजह से मनु पंजाबी एलिमिनेशन का हिस्सा नहीं रहे। एविक्शन की तलवार एजाज खान, अभिनव शुक्ला और राहुल महाजन पर लटक रही थी लेकिन तीनों में से कोई इस हफ्ते बाहर नहीं गया है। सलमान खान ने बताया कि वो अपने बर्थडे पर किसी को घर से बाहर नहीं करना भेज रहे हैं।

शो में अर्शी खान और विकास गुप्ता का ड्रामा जारी रहा। एकबार फिर वीकेंड का वार एपिसोड में विकास और अर्शी की तकरार देखने को मिली। विकास ने गुस्से में फिर से अर्शी खान के ऊपर पानी फेंक दिया। हालांकि घरवालों ने बीच बचाव कर दोनों की लड़ाई शांत की।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।