लाइव टीवी

Bigg Boss 14: सलमान खान बिना ऑडियंस करेंगे 'वीकेंड का वार' की शूटिंग, जानें कहां और कब होगा शूट

Updated Oct 09, 2020 | 17:44 IST

बिग बॉस 14 की शुरुआत हो चुकी है और सलमान खान पहले 'वीकेंड का वार' की शूटिंग करने के लिए तैयार हैं। सलमान गोरेगांव स्थित फिल्मसिटी में आज इसकी शूटिंग करेंगे।

Loading ...
Salman Khan
मुख्य बातें
  • सलमान खान गोरेगांव स्थित फिल्मसिटी में करेंगे 'वीकेंड का वार' की शूटिंग
  • सलमान बिना लाइव ऑडियंस करेंगे बिग बॉस 14 की शूटिंग
  • मालूम हो कि बिग बॉस 14 की शुरुआत 03 अक्टूबर को हुई थी

बिग बॉस 14 की शुरुआत 03 अक्टूबर को हो चुकी है और तभी से शो चर्चा में है। शो के कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई- झगड़े और टास्क में जीतने को लेकर मची होड़ जैसी चीजें दर्शकों को पसंद आ रही हैं। अब शो का पहला हफ्ता खत्म होने वाला है और फैंस को पहले वीकेंड के वार का इंतजार है, जिसमें सलमान खान घरवालों की क्लास लेते दिखेंगे। 

अगर आप भी बिग बॉस के फैन हैं और वीकेंड के वार का इंतजार कर रहे हैं तो बता दें कि स्पॉटबॉय की खबर के खबर के मुताबिक, सलमान खान आज (09 अक्टूबर) मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्मसिटी में शूटिंग होगी। माना जा रहा है कि सलमान खान घर के फ्रेशर्स और सीनियर्स को उनकी गलतियां गिनवाएंगे और उनकी क्लास लगाएंगे। देखना होगा कि पहले वीकेंड का वार में कौन सा कंटेस्टेंट सलमान के निशाने पर रहेगा।

पहले यह खबरें थीं कि सलमान अपने फार्महाउस पर वीकेंड का वार की शूटिंग करेंगे, लेकिन अब यह जानकारी सामने आ रही है कि सलमान शो के प्रीमियर की तरह ही कोरोना वायरस से बचने के लिए वीकेंड का वार की शूटिंग बिना ऑडियंस के करेंगे। शो के प्रीमियर में भी कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए ऑडियंस मौजूद नहीं थी। 

बता दें कि बिग बॉस 14 में फ्रेशर्स और तूफानी सीनियर्स हैं। तूफानी सीनियर्स में बिग बॉस के पुराने सीजन के कंटेस्टेंट शो में हैं जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान शामिल हैं। वहीं फ्रेशर्स में जान सानू कुमार, पवित्रा पुनिया, जैस्मीन भसीन, निक्की तंबोली, सारा गुरपाल, एजाज खान, राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।