लाइव टीवी

Bigg Boss 14: दूसरे दिन आ गया सिद्धार्थ शुक्ला को गुस्सा, टास्क में गौहर खान से हुआ झगड़ा

Updated Oct 05, 2020 | 19:41 IST

Bigg Boss 14: बिग बॉस सीजन 14 में सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान बतौर तूफानी सीनियर बनकर घर में एंट्री ली है। अब दूसरे दिन ही सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान आपस में भिड़ गए हैं।

Loading ...
Sidharth Shukla, Gauhar Khan
मुख्य बातें
  • बिग बॉस सीजन 14 में तूफानी सीनियर गौहर खान, सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान घरवालों को कंट्रोल कर रहे हैं।
  • दूसरे दिन सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के बीच तीखी बहस हो गई है।
  • सिद्धार्थ शुक्ला के एक फैन क्लब ने आज के एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 14 में हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहार खान तूफानी सीनियर बनकर दो हफ्ते तक घरवालों को कंट्रोल करेंगे। आज के एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान ही आपस में भिड़ गए हैं। 

सिद्धार्थ शुक्ला के एक फैन क्लब ने आज के एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है। प्रोमो में साफ नजर आ रहा है कि टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान आपस में ही भिड़ जाते हैं। टास्क में कंटेस्टेंट्स को किसी को इंप्रेस करना है, लेकिन वह ऐसा करने में असफल हो जाते हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान की इसके बाद भिड़ जाते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला गौहर से कहते हैं कि ये उनकी गलती है। गौहर इसके बाद कहती हैं कि, टास्क शुरू होने से पहले ही खत्म हो जाएगा। गौहर कहती हैं कि जैसे आप चिल्ला सकते हैं, मैं भी चिल्ला सकती हूं। ।


सारा गुरपाल ने सिद्धार्थ को कहा जीजा 
बिग बॉस के एक और प्रोमो में सारा गुरपाल सिद्धार्थ शुक्ला को पंजाब का जीजा कहा है। इस पर सिड शर्मा जाते हैं। सारा कहती हैं- 'पंजाब की ऑडियंस की तरफ से बोल रही हूं रिश्ते में तो आप जीजा लगते हो हमारे।'

सिद्धार्थ शुक्ला सारा गुरपाल से पूछते हैं, 'जीजा कैसे?' तो सारा उन्हें समझाते हुए कहती हैं, "हमें पता है तू जीजा है हमारा, किसने नहीं देखा बेबी तेरा। मैं दिल से बोल रही हूं।'सारा की बात सुनकर सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं, 'मैं दिल से दिल तक बोलता हूं।'

पहले दिन हुई निक्की तंबोली की तू-तू, मैं-मैं
बिग बॉस सीजन 14 के पहले दिन निक्की तंबोली और घरवालों के बीच तू-तू, मैं-मैं हुई है।  बिग बॉस सीजन 14 का पहला झगड़ा निक्की तंबोली और शहजाद देओल के बीच हुआ। सब्जी काटने को लेकर निक्की और शहजाद के बीच काफी तू-तू, मैं-मैं हुई। निक्की तंबोली को बर्तन धोने की ड्यूटी दी है। हालांकि, निक्की ने कहा कि मेरे नाखून खराब हो जाते हैं।

निक्की तंबोली का इसके बाद जैसमीन भसीन के साथ झगड़ा हुआ। जैसमीन भसीन ने निक्की से कहा कि वह अपने मम्मी के घर ससुराल में नहीं आई है, जो बर्तन धोने पर नखरे दिखाएंगी। झगड़े के बाद जैसमीन भसीन और निक्की फूट-फूटकर रोने लगीं। सिद्धार्थ शुक्ला ने जैसमीन भसीन को समझाया। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।