लाइव टीवी

Bigg Boss 14: राखी सावंत के अश्लील कमेंट पर भड़के सलमान खान, कहा- आपने पार कर दी सारे हदें

Updated Jan 17, 2021 | 15:16 IST

बिग बॉस 14 के वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान राखी सावंत पर जमकर बरसे। राखी सावंत ने अली गोनी पर अश्लील कमेंट्स किए थे। सलमान ने कहा कि आपने सारी हदें पार कर दी है।

Loading ...
Salman Khan, Rakhi Sawant
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 14 के वीकेंड का वार एपिसोड में राखी सावंत को सलमान के गुस्से का शिकार हुई।
  • सलमान खान ने राखी से कहा आपने सारी हदें पार कर दी हैं।
  • राखी ने अली गोनी पर अश्लील कमेंट्स किए थे।

मुंबई. बिग बॉस 14 के वीकेंड का वार में सलमान खान अक्सर अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को भी गलतियों पर डांट लगाते हैं। ऐसा ही कुछ शनिवार को टेलिकास्ट हुए एपिसोड में हुआ। भद्दे कमेंट्स पर सलमान खान ने राखी सावंत को कहा कि आपने सारी हदें पार कर दी है। 

राखी सावंत ने इस हफ्ते महिला कंटेस्टेंट के प्राइवेट पार्ट्स पर भद्दे कमेंट किए थे। इस पर राखी सावंत ने अपनी सफाई में कहा था कि वह उन्होंने मजाक में कहा था। 

सलमान ने राखी से कहा कि आपको भावनाओं में नहीं बहना चाहिए। अपनी इमेज को न भूलें और गेम में कोई हद पार न करें। अश्लीलता और मनोरंजन के बीच एक रेखा होता है, जिसे राखी ने पार कर दिया है।

राखी ने कहा- गुस्से में किया कमेंट
राखी सावंत ने सफाई देते हुए आगे कहा कि, उन्होंने ये कमेंट गुस्से में किया था। इस पर सलमान खान ने कहा कि वह इस तरह की हरकतों को सही नहीं ठहरा सकती हैं।'

सलमान खान ने सलाह दी कि बेहतर होगा कि राखी अपनी गलती मानकर माफी मांग लें। आगे इस तरह की हरकत दोबारा न करें।'बता दें कि राखी ने अली गोनी पर भद्दे कमेंट्स किए थे। इस पर अली ने कहा था कि वह सलमान से इसकी शिकायत करेंगे।

सोनाली फोगाट को भी लगाई थी डांट
सलमान खान ने इससे पहले सोनाली फोगाट को भी डांट लगाई थी। सोनाली ने रुबीना दिलैक को भद्दी गाली थी। इसके अलावा उन्होंने घरवालों को भी धमकियां दी थीं। सोनाली फोगाट कहती हैं कि मेरे बंदे बाहर देख लेंगे। मेरा ये पावर, मेरा वो पावर।' 

सलमान खान ने गुस्से में कहा था कि, 'बाहर की धमकी दोगी आप? क्या करोगी क्या आप, बताओ। सोनाली जी आपकी भी बच्ची देख रही है ये शो। ये आपके ऊपर सूट करता है?' '  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।