लाइव टीवी

Bigg Boss 14 Dec 24: विकास गुप्ता बने घर के नए कैप्टन, राखी सावंत में घुस गई 200 साल पुरानी जूली की आत्मा

Updated Dec 25, 2020 | 00:29 IST

Bigg Boss 14: राहुल महाजन बिग बॉस में अपना आपा खो बैठे। उन्होंने राखी सावंत को लेकर कहा - तू चीप लेवल की सेलिब्रिटी है, तेरे जैसे को लोगों ने सेलिब्रिटी बनाया और शो का दुर्भाग्य है कि यहां तुझे लाया गया...

Loading ...
राखी सावंत और विकास गुप्ता।
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 14 में आज भी कैप्टेंसी टास्क जारी रहा।
  • वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट विकास गुप्ता और सोनाली फोगाट भी टास्क का हिस्सा बने।
  • मुकाबला राहुल वैद्य और विकास गुप्ता के बीच आकर अटक गया।

Bigg Boss 14 Highlights : बिग बॉस 14 में आज भी कैप्टेंसी टास्क जारी रहा। आज भी कंटेस्टेंट को अपनी अपनी दावेदारी घर का कैप्टन बनने के लिए पेश करनी थी। घर में आए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट विकास गुप्ता और सोनाली फोगाट भी इसका हिस्सा बने। आखिर में बिग बॉस-14 कैप्टनसी टास्क का मुकाबला राहुल वैद्य और विकास गुप्ता के बीच आकर अटक गया। इस दौरान बिग बॉस ने अर्शी खान को एक विशेष अधिकार दिया कि वो घर का नया कैप्टन राहुल और विकास में से किसी एक को चुनकर अपना फैसला घरवालों को बताएं।

Bigg Boss 24 Dec 2020 Highlights 

  1. बिग बॉस-14 की कंटेस्टेंट अर्शी खान ने विकास गुप्ता को घर का नया कैप्टन बनाया। हालांकि अर्शी गेम में राहुल वैद्य को सपोर्ट कर रही थीं लेकिन उन्होंने अपनी गलती सही करने के लिए विकास गुप्ता को घर का नया कैप्टन बनाया। 
  2. विकास गुप्ता की वापसी के बाद बिग बॉस में अर्शी खान की उनसे बनने लगी है। विकास को कैप्टन बनाकर अर्शी ने दोस्ती का हाथ बढ़ाया। हालांकि विकास ने कहा कि वो पुरानी बातें नहीं भूलेंगे। वहीं अर्शी खान के इस फ्लिप से राहुल वैद्य और अली गोनी का उनपर से विश्वास उठ गया। 
  3. बिग बॉस-14 में कैप्टन बनने के बाद विकास गुप्ता ने सबको ड्यूटी बांटी। इस दौरान राहुल महाजन और राखी सावंत के बीच फाइट हो गई। दोनों को डिनर के बर्तन धोने का काम मिला था। इस दौरान राहुल चाहते थे कि राखी की जगह उनको कोई और पार्टनर मिले। राखी को इस बात का काफी बुरा लगा।
  4. राखी सावंत ने बाद में इस बात पर राहुल महाजन से अपनी नाराजगी जाहिर की। बात इतनी बढ़ गई कि राहुल महाजन ने राखी के सामने सवाल खड़े कर दिए कि घर के बाहर कब हम मिले हैं, हमारी दोस्ती से दावे करती हो ऐसा तो कुछ है ही नहीं?
  5. राहुल महाजन इस दौरान अपना आपा खो बैठे और उन्होंने राखी सावंत को तुम चीप हो और तुम्हारे फॉलोवर्स चीप हैं? चीप लेवल की सेलिब्रिटी है तू? तेरे जैसे लोगों को सेलिब्रिटी बनाया और शो का दुर्भाग्य है कि यहां तुझे लाया गया? ऐसे कई घटिया कमेंट पास किए। 
  6. विकास गुप्ता ने बाद में राखी सावंत और राहुल महाजन की दोस्ती कराई। दोनों ने मिलकर एक-दूसरे को सॉरी कहा। इस झगड़े के लिए राखी और राहुल ने एक-दूसरे को माफ कर दिया। 
  7. बिग बॉस-14 में राखी सावंत आज अजीब हरकतें करती नजर आईं। राखी अजीब तरह की हरकतें करने लगीं और कहने लगीं कि उनपर किसी भूत का साया है। राखी ने घरवालों को अपना नाम जूली बताया और हर वक्त शो में रोती नजर आईं। अली गोनी, राहुल वैद्य, एजाज खान, जैसमीन भसीन और विकास गुप्ता इस दौरान उनसे बात करते नजर आए।
  8. राखी सावंत शीशे के सामने खड़ी होकर गाना 'रौंदे है मुझको तेरा प्यार' गाती नजर आईं। इस दौरान राखी खुले बालों में काफी डरावनी लगीं। यहां तक कि शो में मौजूद बाकी कंटेस्टेंट भी डर गए। राखी सावंत शो में कहती दिखीं कि 200 साल पहले उनको मार दिया गया था। तबसे वो भटक रही हैं। यहीं इसी घर में वो रहती हैं और इंतजार कर रही हैं किसी का कि वो आएगा। 
  9. राखी सावंत की बातें सुनकर घरवाले काफी परेशान हो गए। हालांकि वो बाकी कंटेस्टेंट को डराने के लिए यह कर रही हैं या यह बिग बॉस द्वारा दिए गए किसी टास्क का हिस्सा है। इसका खुलासा अबतक राखी ने नहीं किया है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।