लाइव टीवी

Bigg Boss 15: एक बाथरूम इस्तेमाल करेंगे सभी कंटेस्टेंट्स, तेजस्वी प्रकाश ने कहा- 'लड़कियां कहां जाएंगी टॉयलेट'

Updated Oct 03, 2021 | 07:46 IST

Bigg Boss 15 Update: बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट्स को घर में एंट्री लेते ही मुसीबतों का सामना करना पड़ा है। घरवालों को केवल एक ही टॉयलेट मिला है। इससे जय भानुशाली और तेजस्वी प्रकाश नाराज हो गई हैं।

Loading ...
Bigg Boss 15 Tejaswi Prakash
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 15 की थीम जंगल है।
  • सीजन 15 के कंटेस्टेंट्स को घर में एंट्री लेते ही मुश्किलों का सामना करना होगा।
  • सभी कंटेस्टेंट्स केवल एक टॉयलेट का इस्तेमाल करेंगे।

मुंबई. बिग बॉस 15 के ग्रैंड प्रीमियर के साथ ही कंटेस्टेंट्स की समस्याए भी शुरू हो गई है। घर के अंदर एंट्री लेते ही कंटेस्टेंट को तकलीफों का सामना करना पड़ रहा  है। जंगल थीम के कारण घरवालों को केवल एक ही टॉयलेट का इस्तेमाल करना होगा। 

बिग बॉस 15 की थीम इस साल जंगल है। ऐसे में घरवालों को घर के अंदर सारी सुविधाओं की अभी एक्सेज अभी कंटेस्टेंट्स को नहीं मिली है। यहां तक कंटेस्टेंट अभी बाथरूम का भी इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं। ऐसे में कंटेस्टेंट का मन विचलित हो गया है। तेजस्वी प्रकाश और जय भानुशाली इससे काफी नाराज हो जाते हैं।   

तेजस्वी प्रकाश हुईं नाराज
शो के कंटेस्टेंट जय भानुशाली घर के इस नियम पर सवाल उठाते हैं। वह कहते हैं कि आखिर कंटेस्टेंट टॉयलेट कहां जाएंगे। तेजस्वी प्रकाश कहती हैं कि लड़के तो कही भी टॉयलेट जा सकते हैं लेकिन, लड़कियां बाहर टॉयलेट के लिए नहीं जा सकती है। आपको बता दें कि घर में प्रवेश करने से पहले कंटेस्टेंट्स को एक जंगल में कई संकटों का सामना करना पड़ेगा। हर कंटेस्टेंट को 'ग्रैंड घर' का आराम जीतने से पहले जंगली सवारी को पार करना होगा।

ये हैं कंटेस्टेंट 
बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट्स की बात करें तो सिंगर अकासा सिंह, जय भानुशाली, तेजस्वी प्रकाश, विधि पांड्या, उमर रियाज, करण कुंद्रा, अफसाना खान, जय भानुशाली, डोनल बिष्ट बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए।
  

सलमान खान की मौजूदगी में शो में बाकी तीन और कंटेस्टेंट की एंट्री कराई जाएगी। गौरतलब है कि बिग बॉस 15 ओटीटी के कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल भी आने वाले दिनों में घर के अंदर एंट्री लेने वाले हैं।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।