लाइव टीवी

Bigg Boss 15: जय भानुशाली ने लास्‍ट मोमेंट पर शो को कहा हां, रियलिटी शोज होस्‍ट करने के बाद अब कंटेस्‍टेंट बनकर दिखाएंगे दम

Updated Oct 03, 2021 | 06:53 IST

Jay Bhanushali in Bigg Boss 15: पॉपुलर एक्‍टर एवं होस्‍ट जय भानुशाली बिग बॉस 15 का हिस्‍सा बनने जा रहे हैं। प्रोमो में उनकी झलक देखने को मिली है। जय के शो में शामिल होने से उनके फैंस काफी उत्‍साहित हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Jay Bhanushali
मुख्य बातें
  • जय भानुशाली कई रियलिटी शोज को कर चुके हैं होस्‍ट
  • खतरों के खिलाड़ी समेत डांस शो में भी आ चुके हैं नजर
  • जय भानुशाली ने पत्‍नी माही विज के साथ जीता था नच बलिए 5

 Bigg Boss 15 Contestant:कयामत में नीव शेरगिल की भूमिका से लाइमलाइट में आने वाले और तमाम रियलिटी शोज को होस्‍ट करने वाले मशहूर एक्‍टर जय भानुशाली अब बिग बॉस 15 में एंट्री ले रहे हैं। बताया जाता है कि उन्‍होंने लास्‍ट मोमेंट पर शो के लिए हां कही है। अब वह बतौर कंटेस्‍टेंट सलमान खान के इस रियलिटी शो में अपना दम दिखाएंगे। 

वह एक कुशल मेजबान और एक्‍टर हैं। उन्होंने शो झलक दिखला जा 2 में अपने अविश्वसनीय नृत्य कौशल से लोकप्रियता हासिल की थी। साथ ही अपनी प्यारी पत्नी माही विज के साथ डांस शो नच बलिए 5 का भी खिताब अपने नाम किया था। इतना ही नहीं वह खतरों के खिलाड़ी 7 का भी हिस्सा रहे हैं। हालांकि चोट के कारण उन्होंने शो को छोड़ दिया था। इसके अलावा वह 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' और 'कायरी' जैसे शोज में भी नजर आ चुके हैं। 

गुजरात में जन्‍मे जय भानुशाली ने मुंबई में कमाया नाम 
 
जय भानुशाली का जन्म अहमदाबाद, गुजरात में हुआ था। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा बीपीएम हाई स्कूल, मुंबई से की। यहां उन्‍होंने अपने करियर की शुरुआत की और खूब नाम कमाया। फिलहाल वह  मुंबई में भी रह रहे हैं। उन्‍होंने माही विज से शादी की है। वह एक पिता भी हैं। उनकी दो साल की बेटी हैं।

इन फिल्मों में आएं नजर 

जय भानुशाली ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया। वे प्लेटफॉर्म नंबर 6, हेट स्टोरी 2 और एक पहेली लीला में नजर आ चुके हैं। हेट स्‍टोरी 2 में उनके बोल्‍ड सीन्‍स को लेकर वे काफी सुर्खियों में आए थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।