लाइव टीवी

Bigg Boss 15: करण कुंद्रा का छलकेगा प्‍यार, तेजस्‍वी के बीमार पड़ने पर खुद गोद में उठाकर पहुंचाएंगे मेडिकल रूम

Updated Oct 26, 2021 | 14:14 IST

Bigg Boss 15: बिग बॉस के नए प्रोमो में करण कुंद्रा तेजस्‍वी को गोद में उठाकर ले जाते हुए नजर आते हैं। दरअसल तेजस्‍वी की तबियत एक टास्‍क के दौरान खराब हो जाएगी। वह खांसते हुए नजर आएंगी।

Loading ...
Karan Kundrra and Tejasswi Prakash
मुख्य बातें
  • कैप्‍टेंसी टास्‍क के दौरान खराब होगी तेजस्‍वी की हालत
  • अफसाना पर पाउडर डालते समय यह तेजस्‍वी के मुंह में चला जाएगा
  • खांसते हुए होगा तेजस्‍वी का बुरा हाल, करण करेंगे मदद

Bigg Boss 15 upcoming promo: बिग बॉस 15 में दर्शकों को एक नई लव स्‍टोरी देखने को मिल सकती है। करण कुंद्रा के दिल में जहां पहले से ही तेजस्‍वी प्रकाश के लिए खास जगह नजर आती है, वहीं अब तेजस्‍वी भी उन्‍हें बेहतर तरीके से समझने लगी है। यही वजह है कि दोनों की बॉन्डिंग वक्‍त के साथ अच्‍छी होती जा रही है। दर्शक आने वाले एपिसोड में करण कुंद्रा को तेजस्‍वी की फिक्र करते दिखाई देंगे। दरअसल लेटेस्‍ट प्रोमो में करण तेजस्वी प्रकाश को कैप्टेंसी टास्क के दौरान बीमार पड़ने पर उन्हें गोद में उठाकर मेडिकल रूम ले जाते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दर्शकों को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आ रही है। 

अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि कैसे टास्‍क के दौरान तेजस्वी के मुंह में अचानक पाउडर चला जाता है जिसके बाद से वह अस्वस्थ महसूस करने लगती हैं। दरअसल  कैप्टेंसी टास्क के दौरान, अफसाना खान को परेशान करने के लिए पाउडर लाया, तेजस्वी ने इसे अफसाना पर डाल दिया। तभी पाउडर उड़कर तेजस्वी के मुंह में चला गया जिससे उन्‍हें खांसी होने लगी। उसने इसे अपने मुंह से निकालने की भी कोशिश की, लेकिन बेचैनी कम नहीं हुई। वह लगातार खांसती रही। उनकी यह हालत करण कुंद्रा से देखी नही जाएगी। वह उनकी मदद के लिए तेजस्‍वी को अपनी बाहों में उठाकर उन्‍हें मेडिकल रूम ले जाएंगे। 

हाल ही में, करण ने अकासा से तेजस्‍वी के लिए अपनी फीलिंग्‍स के बारे में बताया था। उन्‍होंने कहा था, "आप पहले से ही जानती हैं, मुझे उस पर (तेजस्वी प्रकाश) क्रश है। वो लाइफ में थोड़ी सी कॉमेडियन है, लेकिन बेहद प्यारी है, अच्छी बंदी है और एक अच्छी लड़की है।"

करण और तेजस्वी ने घर में एक-दूसरे की मदद कैसे करेंगे, इसको लेकर एक-दूसरे से वादे भी किए हैं। तेजस्‍वी करण से कहती नजर आईं, ''जब भी तुम्हें गुस्सा आएगा, मैं तुम्हें शांत करने की कोशिश करूंगी। आप हर बेकार की चीज का असर खुद पर नहीं होने दे सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।