लाइव टीवी

Bigg Boss 15 OTT: ऋतिक रोशन के भाई को 10 साल तक डेट कर चुकी हैं रिद्धिमा पंडित, कोरोना से मां का हुआ था निधन

Updated Aug 07, 2021 | 18:27 IST

Bigg Boss 15 OTT contestant Ridhima Pandit: बिग बॉस 15 ओटीटी की पहली कंटेस्टेंट रिद्धिमा पंडित होंगी। शो बहू हमारी रजनीकांत में काम कर चुकी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। जानिए रिद्धिमा की खास बातें।

Loading ...
Ridhima Pandit
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 15 ओटीटी की पहली कंटेस्टेंट रिद्धिमा पंडित होंगी।
  • रिद्धिमा पंडित का प्रोमो रिलीज हो गया है।
  • रिद्धिमा पंडित एक वक्त ऋतिक रोशन के चचेरे भाई को डेट कर चुकी हैं।

मुंबई. टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित जल्द ही बिग बॉस 15 ओटीटी में नजर आने वाली हैं। शो से रिद्धिमा पंडित का प्रोमो जारी हो चुका है। रिद्धिमा इससे पहले खतरों के खिलाड़ी का भी हिस्सा रह चुकी है। यही नहीं, रिद्धिमा काफी लंबे वक्त तक ऋतिक रोशन के भाई को डेट भी कर चुकी हैं। 

रिद्धिमा पंडित ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। उन्हें पहचान टीवी सीरियल हमारी बहू रजनीकांत से मिली थी। इसके अलावा उन्होंने वूट पर आने वाले वेब सीरीज यो के हुआ ब्रो में रागिनी का किरदार निभाया था। रिद्धिमा पंडित का नाम तब सुर्खियों में आया था जब उनका शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी के साथ झगड़ा हुआ था। हालांकि, उन्होंने इससे इंकार किया था। 

ऋतिक रोशन के भाई को किया था डेट 
रिद्धिमा पंडित एक वक्त ऋतिक रोशन के कजिन भाई एहसान रोशन को डेट कर चुकी हैं। एहसान रोशन ऋतिक के चाचा और म्यूजिक डायरेक्टर राजेश रोशन के बेटे हैं। दोनों का रिश्ता लगभग 10 साल तक चला था। रिद्धिमा पंडित ने कभी भी इस रिश्ते में मुहर नहीं लगाई थी। दोनों 14 साल की उम्र से ही एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। ब्रेकअप के बाद रिद्धिमा ने एहसान को अपना दोस्त बताया था। 

सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं बोल्ड फोटोज
रिद्धिमा पंडित सोशल मीडिया पर अपनी काफी बोल्ड फोटोज भी शेयर करती हैं। सोशल मीडिया पर उनके लगभग 17 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। बिग बॉस से पहले रिद्धिमा खतरों के खिलाड़ी के 9वें सीजन में नजर आ चुकी हैं। 

आपको बता दें कि इसी साल एक्ट्रेस की मां का कोरोना से निधन हो गया था। बिग बॉस के प्रोमो में रिद्धिमा पंडित से मीडिया ने पूछा कि वो बाकी कंटेस्टेंट्स को क्या मैसेज देना चाहेंगी। तभी रिद्धिमा कहती हैं कि वो बिग बॉस ओटीटी के विनर से बचके रहें। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।