लाइव टीवी

Bigg Boss Ott Day 18 Highlights: इस हफ्ते नोमिनेट हुए ये चार कंटेस्टेंट्स, राकेश ने किया अपने अतीत का खुलासा

Updated Aug 25, 2021 | 22:19 IST

Bigg Boss 15 Ott Day 18 Highlights: बिग बॉस 15 ओटीटी के 18वें दिन घर के अंदर नोमिनेशन टास्क हुआ है। घर में कंटेस्टेंट्स को एक दूसरे को बचाना है। जानिए क्या हुआ घर के अंदर...

Loading ...
Bigg Boss 15 OTT Day 18 Highlights
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 15 ओटीटी में नोमिनेशन टास्क हुआ।
  • प्रतीक-नेहा, मिलिंद-अक्षरा सिंह इस हफ्ते नोमिनेट हो गए हैं।
  • राकेश और शमिता के बीच बहस हो जाती है।

मुंबई. बिग बॉस 15 ओटीटी का आधा सफर पूरा हो चुका है। बिग बॉस की घोषणा के बाद घर में नया कनेक्शन बन गया है। आज के दिन निशांत, प्रतीक सहजपाल और अक्षरा सिंह के बीच बहस हो जाती है। अक्षरा एक बार फिर कहती हैं कि उनकी भावनाओं की कोई कद्र नहीं हो रही है। 

बिग बॉस 15 में आज नोमिनेशन टास्क हुआ है। इस बार घरवालों को एक दूसरे को नोमिनेट होने से बचाना है। दूसरी तरफ निशांत और प्रतीक आपस में अक्षरा सिंह के बारे में बातचीत करते हैं। निशांत कहते हैं कि वह अक्षरा पर भरोसा नहीं कर सकते हैं। 

Bigg Boss 15 Ott Day 18 Highlights

  1.  बिग बॉस सभी को कंफेशन रूम में बुलाते हैं। बिग बॉस बताते हैं कि कंफेशन रूम में एक कार्ड रखा गया है। कंटेस्टेंट को कार्ड में नाम लिखना है। दिव्या और प्रतीक कहते हैं कि अब घरवाले उनसे बदला निकालेंगे। 
  2.  निशांत से दिव्या कहती हैं कि वह निशांत और मूस की जोड़ी को बचाना चाहती हैं। इसके बाद सबसे पहले जीशान खान और दिव्या अग्रवाल अंदर जाते हैं। दोनों निशांत और मूस का नाम लेते हैं। दिव्या कहती हैं कि उन्हें एक मौका देने चाहिए।  
  3.  दिव्या और जीशान के  बाद शमिता और राकेश जाते हैं। दोनों दिव्या और जीशान द्वारा लिखे नाम मूस और निशांत को फाड़कर डस्टबिन में डाल देते हैं। इसके बाद नेहा और प्रतीक आते हैं।
  4.  दिव्या और जीशान की तरह ही प्रतीक कार्ड में निशांत और मूस का नाम लिखते हैं। मिलिंद और अक्षरा कनफेशन रूम में जाते हैं। दोनों ही निशांत और मुस्कान का नाम लेते हैं। कहा वे अच्छा गेम खेल रहे हैं।
  5.  बिग बॉस इसके बाद घोषणा करते हैं कि नॉमिनेशन की प्रक्रिया पूरी हो गई  है। निशांत और मूस को सभी ने बचाया है। अब प्रतीक-नेहा, अक्षरा-मिलिंद और शमिता-राकेश बापट नोमिनेटेड हैं। बॉस मैन और बॉस लेडी होने के कारण जीशान और दिव्या सेव हैं। 
  6.  राकेश बापट नेहा को सलाह देते हैं कि अपनी राय को मजबूत रखो। शमिता और राकेश में निशांत को लेकर बहस हो जाती है। राकेश कहता है कि निशांत बचना डिजर्व करता है। शमिता कहती है आगे से उसने निशांत का नाम लिया तो वह राकेश के खिलाफ हो जाएगी।
  7.  शमिता शेट्टी कहती हैं कि राकेश बेहद स्लो है। राकेश और शमिता बात करते हैं। शमिता समझाती हैं कि खुद को कम न आंके। दोनों को एक साथ चलना है। राकेश और शमिता की बहस हो जाती है। शमिता समझाती हैं कि वह उन्हें दबा नहीं रही बल्कि आगे बढ़ने में मदद कर रही हैं। 

राकेश सभी को अपने अतीत के बारे में बताते हैं। वह कहते हैं कि उन्होंने जिंदगी में बेहद संघर्ष किया है। उन्हें रात में नींद न आने की दिक्कत थी। वहीं, बिग बॉस बताते हैं कि शमिता और राकेश को जनता ने बचाया है। अब प्रतीक-नेहा और अक्षरा- मिलिंद नोमिनेटेड हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।