लाइव टीवी

Bigg Boss 15 Ott: पहले हफ्ते नोमिनेशन, प्रतीक-शमिता शेट्टी से लड़ाई, ऐसा था Divya Agarwal का बिग बॉस में सफर

Updated Sep 14, 2021 | 11:16 IST

Bigg Boss 15 Ott Divya Agarwal Journey: बिग बॉस 15 ओटीटी में दिव्या अग्रवाल खिताब के बेहद करीब पहुंच गई हैं। जानिए पिछले छह हफ्ते में कैसा रहा दिव्या अग्रवाल का सफर...

Loading ...
Bigg Boss 15 Ott Divya Agarwal
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 15 ओटीटी फिनाले वीक की तरफ बढ़ रहा है।
  • फिनाले में दिव्या अग्रवाल खिताब की प्रबल दावेदार हैं।
  • दिव्या अग्रवाल का बिग बॉस में सफर काफी मुश्किलों से भरा था।

मुंबई. बिग बॉस 15 ओटीटी का फिनाले महज एक हफ्ते दूर है। घर में अब नेहा भसीन, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, दिव्या अग्रवाल और राकेश बापट ही बचे हुए हैं। शो में दिव्या अग्रवाल को खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। प्रीमियर में बिना कनेक्शन घर में एंट्री करने वालीं दिव्या अग्रवाल हर मुश्किल का सामना करने के बाद यहां तक पहुंची। 

बिग बॉस 15 ओटीटी के ग्रैंड प्रीमियर में किसी भी कंटेस्टेंट ने दिव्या अग्रवाल को अपना कनेक्शन नहीं चुना। वह पहले हफ्ते ही घर से बेघर होने के लिए नोमिनेट हो गईं थीं। हालांकि, इसके बाद उन्हें जीशान खान का साथ मिला और दूसरे हफ्ते वह घर की बॉस लेडी बन गईं। लेकिन, प्रतीक सहजपाल से लड़ाई के बाद जीशान घर से बेघर हो गए और दिव्या एक बार फिर नोमिनेट हो गईं। 

शमिता शेट्टी से दोस्ती फिर दुश्मनी
बिग बॉस 15 ओटीटी के शुरुआती हफ्ते में शमिता शेट्टी और दिव्या अग्रवाल के बीच काफी अच्छी दोस्ती थी। दोनों ने मिलकर प्रतीक सहजपाल के खिलाफ मोर्चा खोला था। हालांकि, ये दोस्ती एक हफ्ते के अंदर ही दुश्मनी में बदल गई। इस कारण दिव्या अग्रवाल को शो के होस्ट करण जौहर से कई बार डांट भी पड़ी। दिव्या और शमिता की दुशमनी के कारण राकेश और शमिता के रिश्ते में फर्क पड़ा। हालांकि, आखिरी हफ्ते में दोनों फिर दोस्त बन गए हैं। 

प्रतीक सहजपाल से लड़ाई
बिग बॉस 15 की शुरुआत से ही दिव्या अग्रवाल और प्रतीक सहजपाल के बीच अनबन हुई। ग्रैंड प्रीमियर में ही दिव्या और प्रतीक स्टेज पर भिड़ गए थे। इसके बाद चाहे टास्क हो, घर की ड्यूटी या फिर गेम हर बार दोनों को बीच तीखी नोक-झोक हुई।

प्रतीक सहजपाल की हर बदतमीजी के खिलाफ दिव्या अग्रवाल ने स्टैंड लिया। यह नहीं, प्रतीक सहजपाल ने कहा था कि वह शो खत्म होने के बाद दिव्या और राकेश बापट का चेहरा तक नहीं देखना चाहता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।