लाइव टीवी

Bigg Boss 15 OTT: स्पाइडरमैन के कॉस्ट्यूम में बिग बॉस के सेट पर पहुंची राखी सावंत, घर के बाहर दिया धरना

Updated Aug 17, 2021 | 17:56 IST

Bigg Boss 15 Ott Rakhi Sawant: राखी सावंत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में राखी बिग बॉस 15 ओटीटी के सेट के बाहर धरने में बैठ गई हैं। राखी घर के अंदर जाने की जिद कर रही हैं।

Loading ...
Rakhi Sawant
मुख्य बातें
  • राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
  • वीडियो में राखी सावंत स्पाइडरमैन के कॉस्ट्यूम में नजर आ रही हैं।
  • राखी बिग बॉस के सेट के बाहर धरने पर बैठ गई हैं।

मुंबई. बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट राखी सावंत बिग बॉस 15 में भी हिस्सा लेना चाहती हैं। अब विवादों में रहने वाली एक्ट्रेस ने एक नया पैंतरा अपनाया है। राखी सावंत स्पाइडरमैन के कॉस्ट्यूम और मेकअप में बिग बॉस के घर में जाना चाहती हैं। 

राखी सावंत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें राखी सावंत ने स्पाइडरमैन का कॉस्ट्यूम पहना है और पोज दे रही हैं। राखी सावंत बिग बॉस 15 ओटीटी के सेट के बाहर बैग लेकर नजर आ रही हैं। राखी सावंत ने काफी सोना पहना हुआ है। राखी सावंत ने कहा कि उन्होंने शो में जाने से पहले ज्वैलरी स्टोर से खरीदा था।

पार्क में बैठी धरने पर
राखी सावंत सिक्युरिटी गार्ड से बिग बॉस के घर अंदर आने की परमिशन मांग रही हैं। जब गार्ड ने मना किया तो वह पार्क में धरने पर बैठ गई हैं। राखी  सावंत ने एक वीडियो शेयर किया, इसमें वह सवाल पूछ रही हैं कि उन्हें शो में एंट्री क्यों नहीं दी गई। राखी लिखती हैं, 'नाराज हूं बिग बॉस ओटीटी। अरे अरे मैं बहुत नाराज हूं। ये क्‍या है, शो का नाम बिग बॉस ओटीटी और ओटीटी की क्‍वीन को नहीं बुलाया! बिग बॉस मैं आपकी पहली पत्‍नी हूं... मैं आ रही हूं।'

सिडनाज के जाने पर थीं नाराज
बिग बॉस 15 ओटीटी में सोमवार को सिडनाज (सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल) पहुंचे थे। सिडनाज के जाने से भी राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया था।

राखी सावंत ने कहा, 'आपने प्रॉमिस किया था कि वह उन्हें हर साल शो में बुलाएंगे। आपको बता दें कि राख सावंत बिग बॉस 14 के टॉप पांच में रती थीं। फिनाले में उन्होंने पैसे लेकर गेम क्विट कर दिया था।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।