लाइव टीवी

बेड में करीब आने की कोशिश, मनाने के लिए किया किस, Bigg Boss 15 के कपल बन रहे हैं शमिता शेट्टी-राकेश बापट

Updated Aug 29, 2021 | 10:55 IST

Bigg Boss 15 Ott: बिग बॉस 15 ओटीटी में शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच कनेक्शन लगातार मजबूत हो रहा है। सोशल मीडिया पर दोनों के इंटीमेट मूमेंट्स काफी वायरल हो रहे हैं।

Loading ...
Bigg Boss 15 OTT
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 15 ओटीटी में शमिता शेट्टी और राकेश बापेट के बीच करीबी बढ़ रही हैं।
  • शमिता और राकेश का प्यार घरवालों के बीच चर्चा का विषय है।
  • शमिता शेट्टी और राजेश बापट के कई कोजी मूमेंट्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 

मुंबई.बिग बॉस 15 ओटीटी में शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच नजदीकियां काफी बढ़ गई है। दोनों को शो का पहला कपल तक कहा जा रहा है। शमिता शेट्टी और राजेश बापट  के कई कोजी मूमेंट्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 

बिग बॉस 15 ओटीटी के ग्रैंड प्रीमियर में शमिता शेट्टी ने राकेश बापट को अपना कनेक्शन चुना था। राकेश और शमिता का एक वीडियो सामने आया था इसमें शमिता सुबह के वक्त बेड पर सो रही हैं, तभी राकेश बापत उनके बिस्तर पर जाकर उनके हाथ पर किस करते हैं। जिससे शमिता उठ जाती हैं। इसके अलावा राकेश बापट शमिता शेट्टी के बेड में आने की कोशिश करते हैं। शमिता उन्हें हटा देती है। 

शमिता शेट्टी  ने किया किस
राकेश बापट के दिव्या अग्रवाल की ओर ध्यान देने से शमिता शेट्टी खुश नहीं थीं। शमिता ने राकेश को दूर से देखा और जब राकेश उसके पास लौटे तो उन्हें गुस्सा दिखाया। डिनर के अलावा राकेश ने शमिता से उनके खाने में एक बाइट मांगा। राकेश ने शमिता को गले लगाते हुए एक किस भी किया। शो के प्रोमो में शमिता शेट्टी राकेश बापट से कहती हैं 'मेरे पास आओ और मुझे अभी किस करो" और राकेश फौरन उन्हें किस कर लेते हैं। 

तलाक की बात याद कर रोने लगे राकेश बापट
राकेश बापट शमिता शेट्टी से अपनी  पर्सनल लाइफ के बारे में भी बात करने से नहीं हिचकिचा रहे हैं। राकेश ने कहा वाइफ रिद्धि डोगरा से तलाक लेने और फिर पिता की मौत ने उन्हें बुरी तरह तोड़ दिया। 

राकेश ने बताया कि उन दोनों घटनाओं ने उन्हें बुरी तरह प्रभावित किया। जैसे-तैसे उन्होंने खुद को संभालकर आगे बढ़ने की कोशिश की। साल 2019 में राकेश और रिद्धि ने तलाक ले लिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।