लाइव टीवी

Bigg Boss 15: मायशा से रिलेशनशिप को लेकर राजीव अदातिया ने ईशान को दी चेतावनी, कहा घरवाले नहीं स्‍वीकार करेंगे उनका रिश्‍ता

Updated Oct 26, 2021 | 12:21 IST

Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 में राजीव अदतिया ने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है। उन्‍होंने ईशान को मायशा के साथ उनके रिलेशनशिप को लेकर आगाह किया।

Loading ...
Bigg Boss 15
मुख्य बातें
  • राजीव अदातिया की बिग बॉस के घर में हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री
  • शमिता और विशाल कोटियन के साथ भी संबंध बेहतर सुधारने की कोशिश
  • ईशान को उसके घरवालों की राय से राजीव ने कराया आगाह

Rajiv Adatia warns Ieshaan Sehgaal: बिग बॉस 15 में पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले राजीव अदतिया ने घर में प्रवेश करते ही हलचल मचाना शुरू कर दिया है। राजीव अपनी राखी बहन शमिता शेट्टी और विशाल कोटियन के साथ संबंध बेहतर बनाने की कोशिश कर रहे हैं। साथ ही अपने लंबे समय के दोस्त ईशान सहगल को मायशा अय्यर के करीब आने को लेकर चेतावनी भी देते नजर आए। उन्‍होंने ईशान से कहा कि वह मायशा से इतनी नजदीकियां न बढ़ाए क्‍योंकि उसके घरवाले उनका ये रिश्‍ता स्‍वीकार नहीं करेंगे। 

सोमवार के एपिसोड में, राजीव ने ईशान से बातचीत के दौरान कहा कि उसके परिवार को शो में मीशा से उनके संबंध मंजूर नहीं है। राजीव ने कहा, "मैं आपको बता दूं कि आपके घरवालों की ओर से इस बात के लिए एक बड़ी ना है।" राजीव ने ईशान से भी कहा कि उसकी मां और बहन मायशा के बारे में क्या सोचते हैं यह भी उन्‍हें जान लेना चाहिए। 

राजीव ईशान को बताता है कि कैसे उसने अपने खेल का ट्रैक खो दिया है और उसकी बिग बॉस की जर्नी महज मायशा तक सिमट कर रह गई है। राजीव ने कहा, "तू एक कोन में बैठा रहता है मायशा के साथ"। 

ईशान राजीव को सफाई देते हुए कहता है कि कैसे मायशा इस दुनिया में अकेली है क्योंकि उसने अपने माता-पिता दोनों को खो दिया है। यह सुनकर राजीव अपना आपा खो बैठते हैं और कहते हैं कि हर किसी की अपनी समस्याएं होती हैं लेकिन ऐसे में शो में प्रवेश करने के अपने मेन मकसद को नहीं भूलना चाहिए। वह चाहें तो रिश्ते को बनाए रख सकते हैं लेकिन अभी अपने खेल पर ध्यान देना चाहिए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।