लाइव टीवी

Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar Promo: चादर में लिपटकर मायशा अय्यर-ईशान सहगल ने किया डांस, करण कुंद्रा पर भड़के सलमान खान

Updated Oct 23, 2021 | 19:21 IST

Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar Promo: बिग बॉस 15 वीकेंड का वार के आज के एपिसोड में हिना खान बतौर स्पेशल गेस्ट बनकर घर में एंट्री लेने वाली हैं। जानिए क्या होगा आज वीकेंड का वार में....

Loading ...
Ishaan Sehgal, Miesha Iyer
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 15 वीकेंड का वार में हिना खान स्पेशल गेस्ट बनकर आएंगी।
  • हिना खान को इंप्रेस करने के लिए ईशान और मायशा अय्यर हॉट डांस करेंगे।
  • सलमान खान करण कुंद्रा और जय भानुशाली की क्लास लगाने वाले हैं।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 15 के आज के वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान करण कुंद्रा और जय भानुशाली को डांट लगाने वाले हैं। सलमान खान ने जय से कहा कि उनके सारे उसूल फर्जी है। वहीं, करण कुंद्रा से सलमान खान ने कहा कि वह प्रतीक सहजपाल के कारण घर के अंदर हैं। इसके अलावा मायशा अय्यर-ईशान सहगल हॉट डांस करने वाले हैं।

बिग बॉस 15 के प्रोमो के मुताबिक सलमान खान जय भानुशाली पर चिल्लाते हैं। सलमान खान कहते हैं, 'ये प्राइज मनी बिग बॉस का है। आप इतनी मजबूती से अपने इमेज को बचाने के लिए ये सब कर रहे हैं। ये आपको ले डूबेगा। आपको बता दें कि जय की कोशिशों के बावजूद टास्क के आखिर में गेम शो की प्राइज मनी शून्य हो गई। विश्व सुंत्री ने शर्त रखी कि जंगलवासियों को मुख्य घर में जाने के लिए प्राइज मनी कुर्बान करनी होगी।

करण कुंद्रा की लगाई क्लास 
सलमान खान ने जय के अलावा करण कुंद्रा को भी डांट लगाई। टास्क के दौरान करण कुंद्रा ने प्रतीक सहजपाल को उठा कर पटक दिया था। सलमान खान करण से पूछते हैं कि क्या वह घर के बाहर भी ऐसी ही हरकत करते हैं। करण सलमान को सफाई देते हैं वह कहते हैं कि उन्होंने जो कुछ भी किया उसका उन्हें खेद है। इसके बाद करण प्रतीक सहजपाल से माफी मांगते हैं। 


 
हिना खान बनेंगी स्पेशल गेस्ट 
वीकेंड का वार एपिसोड में हिना खान स्पेशल गेस्ट होंगी। हिना खान को इंप्रेस करने के लिए ईशान सहगल-मायशा अय्यर चादर में लिपटकर हॉट डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। 

अफसाना खान, जय भानुशाली के पैरों की वैक्स करती हैं और हिना के सवालों का जवाब देती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हफ्ते वीकेंड का वार में सीजन 15 के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की भी एंट्री होने वाली है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।