लाइव टीवी

Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar: तेजस्वी प्रकाश-करण कुंद्रा पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, कहा-'निकम्मा आशिक'

Updated Nov 27, 2021 | 15:02 IST

Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar: बिग बॉस 15 वीकेंड का वार में सलमान खान तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को डांटने वाले हैं। सलमान खान करण कुंद्रा को निकम्मा आशिक कहते हैं।

Loading ...
Bigg Boss 15 Tejaswi Prakash, Karan Kundra, Salman Khan
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 15 वीकेंड का वार में सलमान खान तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को डांट लगाएंगे।
  • सलमान खान ने करण कुंद्रा से पूछा आप यहां छुट्टियां बिताने के लिए आए हैं।
  • सलमान खान करण कुंद्रा को निकम्मा आशिक तक कहते हैं।

मुंबई. बिग बॉस 15 में तेजस्वी प्रकाश- करण कुंद्रा के लव एंगल पर वीकेंड का वार एपिसोड सलमान खान जमकर डांटने वाले हैं। सलमान खान प्रोमो में कह रहे हैं कि करण कुंद्रा शायद छुट्टियां बिताने आए थे।   

प्रोमो में सलमान खान करण कुंद्रा से कह रहे हैं, 'ऐसा लग रहा कि आप किसी छुट्टी में आए हैं।  आप को क्या हुआ? इश्क में निकम्मा?'सलमानकरण और तेजस्वी प्रकाश से कहते हैं, 'अगर तुम दोनों दिखना चाहते हो तो तुम्हें खुद ही दिखना होगा। सलमान खान इसके बाद दूसरे घरवालों से कहते हैं ,'हमें आप सभी को जगाने के लिए एक्स कंटेस्टेंट्स को लाना पड़ा। ये जो सीजन है सब के गलत दिखाई दे रहे हैं।'

देवोलीना को भी लगाई डांट
प्रोमो में तेजस्वी प्रकाश सफाई देते हुए कहती हैं कि 'कोई इस घर में इतना बड़ा एक्टर नहीं है कि वह झूठी एक्टिंग करने की हिम्मत रखे।' सलमान बीच में रोकते हुए कहते हैं कि 'तेजा, क्या मैं आपको अभी यहां रोक सकता हूं?' सलमान खान गुस्से में कहते हैं, 'घर में किसी के पास भी इस शो को जीतने का मौका नहीं है।' इस हफ्ते टास्क के दौरान देवोलीना ने शमिता शेट्टी को दोगला कहा था। सलमान ने देवोलीना से पूछा कि आपने क्यों शमिता शेट्टी को दोगला कहा? 

घर में आएंगे ये सेलेब्स
वीकेंड का वार एपिसोड में पहली बार नेहा धूपिया आएंगी। नेहा अपनी स्टाइल में कंटेस्टेंट्स से सवाल-जवाब करते हुए नजर आएंगी। बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी, अहान शेट्टी और तारा सुतारिया अपनी फिल्म तड़प के प्रमोशन के लिए आएंगे।

घर में एक्टर रवि दुबे और रवि किशन भी घर में एंट्री करेंगे। वह घरवालों से टास्क करवाते हुए भी नजर आएंगे। गेम में राखी सावंत के पति रितेश उमर रियाज के सामने उन्हें सपोर्ट करते नजर आएंगे।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।