लाइव टीवी

Bigg Boss 16: छोटे पर्दे पर कब आएगा सलमान खान का काॅन्ट्रोवर्शियल शो, अगले साल प्रीमियर होगा बिग बॉस ओटीटी?

Updated Jul 12, 2022 | 20:53 IST

Bigg Boss 16 Start Date: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान जल्द ही छोटे पर्दे के सबसे काॅन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस के नए सीजन के साथ टीवी पर नजर आने वाले हैं। यहां जानें कब तक बिग बॉस 16 ऑन एयर होगा।

Loading ...
Bigg Boss 16
मुख्य बातें
  • बिग बॉस के नए सीजन के साथ नजर आएंगे सलमान खान।
  • बिग बॉस सीजन 16 पर मेकर्स ने शुरू कर दिया है काम।
  • जानिए कब तक ऑन एयर होगा बिग बॉस ओटीटी।

Bigg Boss 16 Starting Date: भारतीय टेलीविजन के सबसे काॅन्ट्रोवर्शियल शोज में से बिग बॉस अब जल्द ही अपने नए सीजन के साथ दस्तक देने वाला है। पिछले साल सलमान खान के इस पॉपुलर टीवी रियलिटी शो को काफी पसंद किया गया था जिसकी विनर तेजस्वी प्रकाश थीं। वहीं प्रतीक सहजपाल और करण कुंद्रा इस शो के पहले और दूसरे रनरअप थे। फिलहाल बिग बॉस सीजन 16 के लिए मेकर्स दर्शकों के साथ कोई जानकारी साझा नहीं कर रहे हैं लेकिन इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू हो गया है। ई टाइम्स की एक खबर के अनुसार मेकर्स ने पूरी टीम के साथ इस‌ शो‌ पर काम जोरों-शोरों से शुरू कर दिया है और यह शो अभी अपने प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर है।

Also Read: Jhalak Dikhhla Jaa 10 अब इस दिन होगा ऑन एयर, क्या खतरों के खिलाड़ी 12 का यह कंटेस्टेंट होगा जज पैनल में शामिल?

खबर के अनुसार, बिग बॉस के घर पर अगले हफ्ते से काम शुरू किया जाएगा। कहा जा रहा है कि सितंबर महीने के बीच तक बिग बॉस के घर पर काम खत्म हो जाएगा जिसके बाद टेक्निकल टेस्ट शुरू किया जाएगा। एक बार जब यह सारे काम खत्म हो जाएंगे तब मेकर्स इस शो‌ को सितंबर के अंत तक या अक्टूबर के पहले हफ्ते में ऑन एयर करेंगे। एक तरफ जहां लोग बिग बॉस 16 के लिए बहुत उत्साहित हैं वहीं एक और खबर सामने आई है जिसकी वजह से फैंस को तगड़ा झटका लग सकता है। जो लोग इस वर्ष बिग बॉस ओटीटी का इंतजार कर रहे हैं हो सकता है कि इस‌ साल‌ यह प्रीमियर ना हो।

Also Read: रेजर ब्लेड से ऊर्फी जावेद ने बनाई ऐसी ड्रेस कि उड़ गए लोगों के होश, बोले- कितनों का कत्ल करने निकली हो

सूत्र ने यह जानकारी दी है कि, इस वर्ष बिग बॉस ओटीटी नहीं होने वाला है। कहा जा रहा है कि मेकर्स फिलहाल पहले का ट्रेंड फॉलो कर रहे हैं जहां शो पहले ऑन एयर होता है, जिसके बाद रियालिटी शो का ओटीटी वर्जन आता है। सूत्र ने आगे यह बताया कि बिग बॉस ओटीटी को पोस्टपोन कर दिया गया है और यह अगले साल मार्च या अप्रैल तक ऑन एयर हो सकता है। बिग बॉस के नए सीजन के लिए मेकर्स ने कंटेस्टेंट्स को अप्रोच करना शुरू कर दिया है और वह टेलीविजन की दुनिया के बड़े नामों से बातचीत कर रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।