लाइव टीवी

सड़क पर कपल को पीट रहे थे गुंडे, बचाने पर बिग बॉस 8 कंटेस्टेंट प्रीतम पर किया हमला

Updated Mar 09, 2020 | 10:35 IST

बिग बॉस सीजन 8 के फाइनलिस्ट आरजे प्रीतम पर गुंडों ने हमला किया। प्रीतम ने बताया कि उनकी कार को तोड़ दिया है। प्रीतम सड़क पर एक कपल को बचा रहे थे। प्रीतम ने चोट के निशान की फोटो शेयर की है।

Loading ...
RJ Pritam
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 8 के कंटेस्टेंट आरजे प्रीतम ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटो शेयर की है।
  • प्रीतम ने बताया कि एक महिला और पुरुष पर कुछ गुंडों ने हमला कर दिया था।
  • प्रीतम के मुताबिक उन्होंने जब बचाने की कोशिश की तो उन पर भी हमला हुआ।

मुंबई. रेडियो जॉकी और बिग बॉस सीजन 8 के फाइनलिस्ट रहे प्रीतम सिंह को गुंडों ने बुरी तरह से पीटा है। प्रीतम एक कपल को बचा रहे थे, तभी उन पर गुंडों ने हमला कर दिया। प्रीतम ने कपल के चोट के निशान की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।  

प्रीतम ने सोशल मीडिया पर लिखा-'अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन एक लड़की और एक लड़के को कुछ गुंडे बुरी तरह से पीट रहे थे। ये घटना मुंबई के बांगुर नगर सिग्नल पर हुई। वह जब इस जगह से गुजर रहे थे तब उन्होंने गुंडों को इस कपल को पीटते देखा।' 

प्रीतम ने लिखा-'मैंने जैसे ही देखा तो अपनी कार रोकी और उनकी मदद करने की कोशिश की। उन्होंने मुझे भी चोट पहुंचाई और मेरी कार के साथ तोड़-फोड़ की। लड़के को काफी चोट आई है। उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है।'

गिरफ्तार हुए सभी आरोपी
प्रीतम ने अपदे दूसरे ट्वीट में इस घटना को विस्तार से बताया। प्रीतम ने लिखा- 'ये अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन सुबह लगभग चार बजे हुआ। आज के दिन भी महिला सड़क पर सुरक्षित नहीं है। इसके साथ उन्होंने चोटिल युवक की कई फोटो शेयर की है।'

अपने अगले ट्वीट में प्रीतम ने कांग्रेस विधायक असलम शेख को धन्यवाद दिया है। प्रीतम के मुताबिक सभी आरोपियों को 24 घंटे के अंदर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बांगुर नगर पुलिस स्टेशन और मुंबई पुलिस को भी धन्यवाद कहा है। 

25 लाख रुपए लेकर हुए थे बाहर
प्रीतम बिग बॉस सीजन 8 के टॉप तीन कंटेस्टेंट में थे। इस सीजन को गौतम गुलाटी ने जीता था। प्रीतम 25 लाख रुपए लेकर शो से बाहर हो गए थे। बिग बॉस के अलावा डांसिंग रियलिटी शो 'नच बलिए 8' में प्रीतम पत्नी अमनजोत के साथ कंटेस्टेंट बने थे।

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक 'बिग बॉस 8' के लिए प्रीतम ने अपनी प्रेग्नेंट पत्नी को इग्नोर किया था। हालांकि, अब दोनों के बीच में सबकुछ ठीक है। प्रीतम और अमनजोत के दो बच्चे- आदित्य वीर और बलराज हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।