लाइव टीवी

छह महीने से बिग बॉस कंटेंस्टेंट प्रीतम के पास नहीं है काम, सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

Updated Jul 04, 2020 | 16:16 IST

Bigg Boss 8 Pritam: लॉकडाउन के कारण फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में काम करने वालों का बुरा हाल है। अब बिग बॉस सीजन 8 के कंटेस्टेंट प्रीतम ने सोशल मीडिया पर बताया कि उनके पास पिछले छह महीने से काम नहीं है।

Loading ...
Pritam
मुख्य बातें
  • लॉकडाउन के कारण फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों की रोजी रोटी में संकट आ गया है।
  • बिग बॉस सीजन 8 के कंटेस्टेंट प्रीतम ने सोशल मीडिया पर अपना दुख शेयर किया है।
  • प्रीतम ने सोशल मीडिया पर कहा है कि उनके पास पिछले छह महीने से काम नहीं है।

मुंबई. कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण कई सेलिब्रिटी की रोजी रोटी पर संकट आ गया है। बिग बॉस सीजन 8 के एक्स कंटेस्टेंट आरजे प्रीतम ने भी सोशल मीडिया पर अपना दुख शेयर किया है। प्रीतम के मुताबिक उनके पास पिछले 6 महीने से काम नहीं है। 

प्रीतम सिंह ने सोशल मीडिया पर लिखा- 'इस महामारी के कारण कई लोगों को दुख झेलना पड़ा और अभी भी झेल रहे हैं। मैं भी उन्हीं में से एक हूं। मेरे पास रेडियो और बतौर एक्टर काफी एक्सपीरियंस है, लेकिन मेरे पास जॉब नहीं है।'

बकौल प्रीतम- 'छह महीने पहले मैंने रेडियो छोड़ दिया और सोचा कि अपने करियर में आगे बढ़ रहा हूं। मैं बतौर टीवी होस्ट अच्छा कर रहा हूं। तभी ये अचानक कोरोना वायरस आ गया, मेरे पास अब बिल्कुल भी काम नहीं है।' 

नर्वस और डरा हुआ हूं
प्रीतम ने सोशल मीडिया पर लिखा- ये पहली बार है कि मैं नर्वस और डरा हुआ हूं कि आगे क्या होगा। अपने अपार्टमेंट की खिड़की से बाहर देखता हूं तो मुझे पॉजीटिविटी मिलती है। मैं जानता हूं कि वक्त बदलेगा। 

प्रीतम आगे लिखते हैं- 'मुझे उम्मीद है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री एक बार फिर से काम करेगी और जल्द से जल्द काम शुरू होगा।' इस पोस्ट के कैप्शन में प्रीतम ने लिखा- 'आज एक पुरानी फिल्म का गाना याद आ गया। ऐ दिल है मुश्किल जीना यहां जरा बचके ये है बंबई मेरी जान।'

बिग बॉस के थे टॉप तीन कंटेस्टेंट 
प्रीतम बिग बॉस सीजन 8 के टॉप तीन कंटेस्टेंट में थे। इस सीजन को गौतम गुलाटी ने जीता था। प्रीतम 25 लाख रुपए लेकर शो से बाहर हो गए थे। बिग बॉस के अलावा डांसिंग रियलिटी शो 'नच बलिए 8' में प्रीतम पत्नी अमनजोत के साथ कंटेस्टेंट बने थे।

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक 'बिग बॉस 8' के लिए प्रीतम ने अपनी प्रेग्नेंट पत्नी को इग्नोर किया था। हालांकि, अब दोनों के बीच में सबकुछ ठीक है। प्रीतम और अमनजोत के दो बच्चे- आदित्य वीर और बलराज हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।