लाइव टीवी

बिग बॉस 9 के विनर प्रिंस नरूला ने पत्नी को तोहफे में दी रेंज रोवर, कार देख रोने लगीं युविका चौधरी

Updated Feb 14, 2020 | 16:51 IST

Prince Narula Gifts Range Rover to wife Yuvika Chaudhary: टीवी एक्टर और बिग बॉस 9 के विनर प्रिंस नरूला ने अपनी युविका चौधरी को तोहफे में रेंज रोवर कार दी है।

Loading ...
Prince Narula and Yuvika Chaudhary pose with Range Rover
मुख्य बातें
  • टीवी एक्टर और बिग बॉस 9 के विजेता प्रिंस नरूला ने अपनी पत्नी युविका चौधरी को तोहफे में रेंज रोवर कार दी
  • प्रिंस ने एंगेजमेंट एनिवर्सरी के मौके पर युविका को यह कार गिफ्ट की
  • युविका इस सरप्राइज से बहुत खुश हुईं और रोने लगीं

टीवी एक्टर बिग बॉस 9 के विनर और मॉडल प्रिंस नरूला ने एक्ट्रेस युविका चौधरी से साल 2018 में शादी की थी। दोनों की मुलाकात बिग बॉस के घर में हुई थी और यहीं दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। शो में उनके बीच लव केमिस्ट्री भी देखने को मिली जो कि दर्शकों को काफी पसंद आई। अब प्रिंस ने युविका को रेंज रोवर कार तोहफे में दी है। 

प्रिंस ने अपनी एंगेजमेंट एनिवर्सरी के मौके पर अपनी पत्नी को यह तोहफा दिया। युविका ने सोशल मीडिया पर प्रिंस के साथ फोटोज शेयर कीं जिनमें वो अपनी ब्रैंड न्यू रेंज रोवर कार के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर युविका ने लिखा, 'इस खूबसूरत सरप्राइज के लिए थैंक यू प्रिंस नरूला। इस दिन हमारी सगाई हुई थी और इसी दिन मेरे पेरेंटस ने शादी की थी और यह इससे ज्यादा स्पेशल नहीं हो सकता। थैंक यू मम्मी, पापा और प्रिंस।'

युविका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो शेयर की जिसमें प्रिंस उन्हें बताते हैं कि यह उनका एंगेजमेंट एनिवर्सरी गिफ्ट है। ये सरप्राइज देख युविका इतनी खुश होती हैं कि उनकी आंखे नम हो जाती हैं। वीडियो में प्रिंस यह भी बता रहे हैं कि यह कार युविका नहीं बल्कि उनकी फेवरेट है।

बता दें कि प्रिंस नरूला और युविका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर साथ में वीडियो और फोटोज शेयर करते रहते हैं। दोनों बिग बॉस 9 में मिले थे जिसके विजेता प्रिंस रहे। इसके बाद दोनों ने साथ में डांस रिएलिटी शो नच बलिए के सीजन 9 में हिस्सा लिया और इसका खिताब अपने नाम किया। मालूम हो कि इसके अलावा प्रिंस Roadies X2, Splitsvilla 8 और बिग बॉस 9 के विनर रह चुके हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।