लाइव टीवी

Bigg Boss से निकलते ही म्यूजिक वीडियो में हाथ आजमा रहे ये 10 सितारे, सिद्धार्थ-शहनाज से रुबीना-जैसमीन तक शामिल

Updated Mar 14, 2021 | 18:37 IST

10 Bigg Boss Celebs Who Take Music Video Route: आज हम ऐसे ही कुछ कलाकारों की लिस्ट लेकर आए हैं, जिन्होंने बिग बॉस से निकलने के बाद म्यूजिक वीडियोज की तरफ रुख किया और छा गए...

Loading ...
बिग बॉस कंटेस्टेंट्स।
मुख्य बातें
  • म्यूजिक एल्बम में हाथ आजमाने में बिग बॉस के कंटेस्टेंट पीछे नहीं हैं।
  • बिग बॉस 13 हो या फिर सीजन 14, सभी कलाकार म्यूजिक वीडियोज की ओर रुख कर रहे हैं।
  • जानें ऐसे बिग बॉस कंटेस्टेंट के बारे में जो वीडियो सॉन्ग से धमाल मचा रहे।

रियलिटी शो से लेकर बॉलीवुड के तमाम सुपरस्टार्स वीडियो सॉन्ग को लेकर पिछले कुछ समय से सुर्खियों में हैं। वीडियो सॉन्ग फैंस के बीच बने रहना और दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने का सबसे शानदार तरीका है। वहीं बिग बॉस के कंटेस्टेंट भी इसमें पीछे नहीं हैं। फिर चाहे वह बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट हों या फिर बिग बॉस 14 के, सभी कलाकार म्यूजिक वीडियोज की ओर रुख कर रहे हैं। आज हम आपको बता रहे हैं ऐसे ही कुछ बिग बॉस के कंटेस्टेंट के बारे में, जिन्होंने बिग बॉस के घर में धमाल मचाने के बाद वीडियो सॉन्ग के जरिए सोशल मीडिया पर खूब जादू चलाया...

रूबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला
बिग बॉस 14 की ट्रॉफी जीतने के बाद रुबीना दिलाइक अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ नेहा कक्कड़ के नए गाने मरजानियां में नजर आने वाली हैं। यह गाना जल्द ही रिलीज होने वाला है। गाने का पोस्टर कुछ दिन पहले रिलीज हुआ था, जिसमें रुबीना और अभिनव काफी हॉट लग रहे हैं।

अली गोनी और जैस्मीन भसीन
बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट अली गोनी और जैस्मीन भसीन ने वीडियो सॉन्ग के जरिए अपने नए अवतार से फैंस को रूबरू करवाया है। हाल ही में दोनों कंटेस्टेंट को टोनी कक्कड़ के नए गाने तेरा सूट में देखा गया था। जिसके बाद से यह गाना सोशल मीडिया पर बवाल मचाए हुए है और जमकर ट्रेंड कर रहा है।

पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा
बिग बॉस 13 में सुर्खियों में रहे पारस और माहिरा के रिश्तों से तो हर कोई वाकिफ है। फैंस ने इन्हें पाहिरा का नाम दिया था। दोनों एक साथ कई गानों में नजर आ चुके हैं। शो के बाद दोनों बारिश और रिंग दो गाने में एक साथ दिखे थे। अब जल्द ही पारस और माहिरा की जोड़ी रंग लगया वीडियो सॉन्ग में नजर आने वाली है। कश्मीर में गाने की शूटिंग के दौरान से दोनों ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर यह जानकारी दी है।

हिमांशी खुराना और आसिम रियाज
हिमांशी और आसिम भी बिग बॉस 13 के बाद से काफी सुर्खियों में रहे। आसिम रियाज संग उनका रिलेशनशिप काफी चर्चा में रहा। हिमांशी ने जब बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी तब उनकी एंगेजमेंट हो चुकी थी, लेकिन शो से बाहर निकलकर हिमांशी ने अपनी सगाई तोड़ दी थी। बिग बॉस के बाद हिमांशी के आसिम रियाज के साथ खयाल रख्या कर, अफसोस करोगे जैसे कई सुपरहिट गाने रिलीज हो चुके हैं।

रश्मि देसाई
बिग बॉस 13 को लेकर सुर्खियों में रहने वाली रश्मि देसाई भी वीडियो सॉन्ग को लेकर काफी चर्चा में रहीं। पिछले साल दिसंबर में रश्मि का शहीर शेख, सना सईद और पलाश मुच्छल के साथ वीडियो सॉन्ग रिलीद हुआ था।

राहुल वैद्य
बिग बॉस सीजन 14 के रनरअप राहुल वैद्य तो पहले से ही म्यूजिक इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। उनके कई म्यूजिक वीडियोज आ चुके हैं। दिशा परमार के साथ आया याद तेरी गाना काफी पसंद किया गया था। जल्द ही वो नए वीडियो सॉन्ग को लेकर काम शुरू करेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।