लाइव टीवी

Shamita Shetty-Gauahar Khan सहित Bigg Boss में ये 9 कपल हो चुके इंटीमेट, गौतम गुलाटी के रोमांस के भी रहे चर्चे

Updated Aug 27, 2021 | 18:33 IST

Couples Who Shared Romantic Moment on Bigg Boss: बिग बॉस हाउस में कई कपल्स ने एक दूसरे के साथ रोमांटिक मोमेंट शेयर किए हैं। इनके इंटिमेट सींस को देखकर फैंस के होश उड़ चुके हैं। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTimes of India
बिग बॉस में इंटिमेट होने वाले इन 9 कपल्स।
मुख्य बातें
  • शमिता शेट्टी और राकेश बापट की करीबियों को देखकर फैंस हो गए हैरान।
  • बिग बॉस सीजन 7 में कई बार इंटिमेट हो चुके हैं गौहर खान और कुशाल टंडन।
  • द कपिल शर्मा शो फेम रोशेल भी कीथ के साथ शेयर कर चुकी हैं रोमांटिक मोमेंट। 

Couples Who got Intimate on Bigg Boss: छोटे पर्दे के सबसे विवादित शो बिग बॉस में ऐसे कई कपल्स आ चुके हैं जिन्होंने अपनी हरकतों से फैंस के होश उड़ा दिए थे। यह टीवी शो आए दिन सुर्खियों में अपनी जगह बनाता रहता है। हाल ही में इस शो के कुछ कंटेस्टेंट ने दर्शकों को आकर्षित कर लिया है। दरअसल जब से राकेश बापट और शमिता शेट्टी ने एक दूसरे के साथ रोमांटिक मोमेंट शेयर किया है। तब से यह दोनों चर्चा में बने हुए हैं। इन दोनों के रोमांटिक मोमेंट को देखकर, दोनों के रिलेशनशिप की अफवाहें उड़ने लग गई हैं। मगर यह पहली बार ऐसा नहीं हुआ है, जब बिग बॉस के घर में कपल्स इंटीमेट हुए हैं। इससे पहले भी बिग बॉस के कई सीजन में कपल्स को इंटीमेट होते हुए देखा गया है। ‌

1. शमिता शेट्टी और राकेश बापट

बिग बॉस ओटीटी पर आए दिन शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच करीबी बढ़ती जा रही है। शमिता को किस करके सुबह उठाने का एक भी मौका राकेश बापट नहीं छोड़ रहे हैं। इसके साथ यह दोनों अक्सर एक-दूसरे को किस और फ्लर्ट करते हुए दिख जाते हैं। 

2. गौहर खान और कुशाल टंडन

बिग बॉस 7 में गौहर खान और कुशाल टंडन को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। इस दौरान दोनों कि करीबी देखकर फैंस के होश उड़ जाते थे। इन दोनों के बीच होने वाले रोमांटिक मोमेंट के वजह से इस शो को काफी टीआरपी भी मिली थी। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट भी किया था। मगर इनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला था। 

3. रोशेल राव और कीथ सिक्वेरिया

रोशेल और कीथ की जोड़ी सबसे जुदा है। क्योंकि बिग बॉस के शो में इन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया था। और आज यह एक दूसरे के साथ खुशहाल वैवाहिक जीवन जी रहे हैं। इन दोनों के स्विमिंग पूल रोमांस ने दर्शकों को काफी आकर्षित किया था।

4. एजाज खान एंड पवित्र पुनिया

बिग बॉस 14 के दौरान एजाज खान और पवित्र पुनिया के बीच काफी झगड़े हुआ करते थे। मगर, अंत में इन दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था। आज भी वह अपने डेटिंग की वजह से सुर्खियों में जगह बना लेते हैं। इस शो के दौरान इन दोनों ने एक दूसरे को किस किया था। मगर इन दोनों के बीच में एक शीशे की दीवार खड़ी थी। इस मोमेंट के वजह से यह दोनों काफी चर्चा में रहे थे। 

5. करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल

बिग बॉस के शो में करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल के बीच भी इंटीमेट सीन ने काफी बवाल मचा दिया था। शो के दौरान दोनों को प्यार हो गया था जिसके बाद वे दोनों एक-दूसरे को डेट भी कर रहे थे। इस दौरान कई बार कैमरे पर इन दोनों के इंटीमेट सीन कैप्चर हो गए थे। बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद भी दोनों का रिलेशनशिप काफी चर्चा में रहा था। मगर कुछ समय बाद यह दोनों अलग हो गए थे। 

6. तनीषा मुखर्जी और अरमान कोहली

बिग बॉस के इतिहास में तनीषा मुखर्जी और अरमान कोहली की जोड़ी को कभी भुलाया नहीं जा सकता है। इस शो के सातवें सीजन में इन दोनों के इंटीमेसी सीन ने दर्शकों को काफी आकर्षित किया था। इन दोनों के बीच करीबियों को देख कर सलमान खान ने भी इन्हें वार्निंग दी थी। 

7. डायंड्रा सोरेस और गौतम गुलाटी

बिग बॉस के आठवें सीजन में डायंड्रा सोरेस और गौतम गुलाटी के रोमांटिक सींस ने बवाल मचा दिया था। कई बार इनके प्राइवेट मोमेंट्स कैमरा मे भी कैप्चर हुए थे। 

8. वीना मलिक और अश्मित पटेल 

अश्मित और वीना के बीच इंटीमेट सींस में तापमान बढ़ा दिया था। कई बार इन दोनों ने एक दूसरे के साथ रोमांटिक मोमेंट शेयर किए थे जो दर्शकों को काफी पसंद आता था। 

9. राहुल महाजन और पायल रोहतगी 

राहुल महाजन और पायल रोहतगी ने अपनी केमिस्ट्री से काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इस सीजन के दौरान यह दोनों कई बार इंटीमेट हो चुके थे। बाद में राहुल को पूजा बेदी के साथ रोमांटिक होते हुए देखा गया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।