लाइव टीवी

Dimpy Ganguly Pregnancy: दोबारा मां बनने वाली हैं बिग बॉस फेम डिंपी गांगुली, राहुल महाजन से की थी पहली शादी

Updated Dec 02, 2019 | 23:25 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Rahul mahajan Ex wife Pregnant: टीवी एक्ट्रेस डिंपी गांगुली 2010 में राहुल महाजन के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं लेकिन 2013 में दोनों अलग हो गए थे। तलाक के बाद डिंपी ने 2015 में रोहित रॉय से शादी कर ली।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
डिंपी गांगुली।
मुख्य बातें
  • बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट डिंपी गांगुली दोबारा से प्रेग्नेंट हैं।
  • डिंपी ने साल 2015 में रोहित रॉय से दूसरी शादी की थी।
  • शादी के बाद डिंपी अब दुबई शिफ्ट हो चुकी हैं।

बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट और राहुल महाजन की एक्स वाइफ डिंपी गांगुली के फैन्स के लिए एक खुशखबरी है। खबर सामने आ रही है कि डिंपी फिर से प्रेग्नेंट हैं। जी हां, तीन साल पहले एक बेटी को जन्म दे चुकीं डिंपी गांगुली दोबारा से मां बनने वाली हैं। हाल ही में डिंपी ने खुद अपनी फोटो शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर इसकी अनाउंसमेंट की है। 
फोटो में डिंपी गांगुली ब्लैक कलर की फ्लोरल प्रिंट वाली ड्रेस पहने बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी फोटो में डिंपी अपनी बेटी के साथ पोज देती दिख रही हैं। डिंपी गांगुली की ये फोटोज दुबई की हैं जहां वो अपने पति रोहित रॉय के साथ रहती हैं। 


डिंपी गांगुली ने प्रेग्नेंसी की जानकारी देते हुए एक इमोशनल नोट भी शेयर किया है। उन्होंने लिखा, 'मां बनना मेरी सबसे बड़ी उपलब्धियों में से एक रहा है और मैं इसे बहुत गंभीरता से लेती हूं। मैं भविष्य की पीढ़ी को एक आकार दे रही हूं और इसके लिए जिम्मेदार महसूस करती हूं। भाग्य ने मुझे फिर से मां बनने का आशीर्वाद दिया है और मैं बहुत खुश हूं। गर्भावस्था की शुरुआत कई परेशानियों के साथ होती है।'

बिसनेसमैन से की दूसरी शादी
साल 2010 में राहुल महाजन के साथ शादी के बंधन में बंधी डिंपी 2013 में उनसे अलग हो गई थीं। तलाक के बाद डिंपी ने 2015 में रोहित रॉय से शादी कर ली। रोहित दुबई बेस्ड बिजनेसमैन हैं। बता दें, डिंपी ने बिग बॉस के अलावा टीवी सीरियल तुझ संग प्रीत लगाई सजना, ये रिश्ता क्या कहलाता है, कहानी चंद्रकांता की, बड़े अच्छे लगते हैं सहित कई सीरियल में काम किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।