लाइव टीवी

अमीषा पटेल-रश्मि देसाई और कोइना मित्रा थे बेरोजगार, बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट का दावा

Updated Oct 03, 2019 | 17:10 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

टीवी एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने सोशल मीडिया पर बिग बॉस-13 के कुछ कंटेस्टेंट पर निभाना साधा है जिसे लेकर घर के बाहर भी माहौल गर्म हो गया है। पायल रोहतगी ने ट्वीट कर बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल को भी नहीं छोड़ा है।

Loading ...
पायल रोहतगी, अमीषा पटेल और रश्मि देसाई।
मुख्य बातें
  • टीवी एक्ट्रेस पायल रोहतगी बिग बॉस-2 का हिस्सा रह चुकी हैं।
  • शो में राहुल महाजन के साथ उनके अफेयर की खबरें काफी चर्चा रही थीं।
  • अब पायल ने बिग बॉस-13 के कुछ कंटेस्टेंट्स पर निशाना साधा है।

बिग बॉस-13 में कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़े होने शुरू हो गए हैं। आए दिन बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट झगड़ते दिख रहे हैं। वैसे बाहर भी बिग बॉस को लेकर कुछ कम हंगामा नहीं है। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने सोशल मीडिया पर बिग बॉस-13 के कुछ कंटेस्टेंट पर निभाना साधा है जिसे लेकर घर के बाहर भी माहौल गर्म हो गया है।
दरअसल पायल रोहतगी ने ट्वीट कर बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल को भी नहीं छोड़ा है। पायल ने सोशल मीडिया पर ये तक कह डाला है कि अमीषा पटेल बेरोजगार हैं। पायल रोहतगी ने ट्वीट किया, 'रश्मि देसाई, अमीषा पटेल, कोइना मित्रा, सिद्धार्थ शुक्ला, अबु मलिक जैसे सितारे आज के टाइम में जॉबलैस हैं। ऐसे में यह सभी लोग पैसा कमाने के लिए बिग बॉस-13 में पहुंच गए हैं। ये लोग वो हैं जिनको सिर्फ फेम चाहिए। यही वजह है कि फेम के लिए ये लोग फ्री में भी आने को तैयार हैं।' 


पायल रोहतगी ने ट्वीट कर आगे लिखा, 'मैं ऐसा अपने एक्सपीरियंस से कह रही हूं। क्योंकि जब मैं बिग बॉस-2 में हिस्सा लेने पहुंची थीं तो उस समय मैं भी जॉबलैस थी।' अपने इस ट्वीट के जरिए पायल रोहतगी फिर से खूब लोगों का ध्यान खींच रही हैं। हालांकि उनके इस ट्वीट पर किसी सेलेब्स ने कोई रिप्लाय नहीं किया है।

आपको बताते चले पायल रोहतगी खुद बिग बॉस-2 में आ चुकी हैं। शो में रहते वक्त राहुल महाजन के साथ उनके अफेयर की खबरें काफी चर्चा रही थीं। इसके अलावा पायल के बॉयफ्रेंड संग्राम बिग बॉस सीजन 7 में आए थे। उनके साथ पायल भी बिग बॉस में आई थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।