लाइव टीवी

Corornavirus scare: बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता का कॉम्प्लेक्स हुआ सील, मिला कोरोना का मामला

Updated May 27, 2020 | 10:25 IST |

Vikas Guppta's complex sealed: बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता के कॉम्प्लेक्स में एक शख्स के कोरोना वायरस पॉजिटिव आने के बाद इसे सील कर दिया गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Vikas Guppta's complex sealed
मुख्य बातें
  • विकास गुप्ता के कॉम्प्लेक्स में कोरोना का केस
  • सील हुआ पूरा कॉम्प्लेक्स
  • बीएमसी ने दी गाइडलाइन फॉलो करने की सलाह

कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। अमेरिका, इटली जैसे देशों के साथ-साथ भारत पर भी इसका बुरा असर पड़ा है। भारत में इस जानलेवा वायरस के लाखों मामले सामने आ चुके हैं। देशभर में 31 मई तक लॉकडाउन है, लेकिन आगे की स्थिति अभी साफ नहीं है। हर रोज देश में नए-नए कोरोना के केस आते जा रहे हैं। हाल ही में नागिन एक्टर अर्जुन बिजलानी के विंग में कोरोना मरीज मिलने के बाद उसे सील किया गया था और अब बिग बॉस 11 कंटेस्टेंट विकास गुप्ता के कॉम्प्लेक्स में भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

दरअसल विकास गुप्ता का मलाड वेस्ट में कॉम्प्लेक्स है। यहां एक शख्स के कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद इसे सील कर दिया गया है। विकास ने टेलीचक्कर से इसकी पुष्टि की और इस मुश्किल वक्त में सावधान रहने की अपील की।

विकास गुप्ता ने कही ये बात

विकास गुप्ता ने वेबसाइट को बताया कि ये हर किसी के लिए मुश्किल का वक्त है। हमें सावधान और चौकस रहने की जरूरत है। स्थिति इससे कहीं ज्यादा खराब है, जितना इसे दिखाया जा रहा है। अस्पताल में पर्याप्त बेड नहीं हैं। यही स्थिति है। मैं केवल सभी से अनुरोध करूंगा कि वे अपनी नौकरियों या परीक्षा से ज्यादा इसे गंभीरता से लें। जब इंसान रहेगा तो सब रहेंगे।

संडे को सील हुआ कॉम्प्लेक्स

विकास के कॉम्प्लेक्स को बीएमसी ने संडे को सील किया था। कॉम्प्लेक्स के सभी लोगों को अपना ध्यान रखने और आवश्यक दिशानिर्देशों का पालन करने के लिए कहा गया है। आपको बता दें कि ये विकास और अर्जुन से पहले जान्हवी कपूर, करण जौहर, शिविन नारंग, अंकिता लोखंडे जैसे सितारों के भी कॉम्प्लेक्स सील हो चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।