लाइव टीवी

[VIDEO] Bigg Boss फैन ने खोल दी निक्की तंबोली की पोल- 'इन्होंने राहुल के अंडरगारमेंट्स का मजाक उड़ाया'

Updated Jan 16, 2021 | 17:58 IST

Nikki Tamboli and Rahul Vaidya: राहुल वैद्य से कभी दोस्ती तो कभी दुश्मनी का रिश्ता रखने वालीं निक्की तंबोली की पोल बिग बॉस फैन ने वीकेंड पर सबके सामने खोल दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
निक्की तंबोली और राहुल वैद्य
मुख्य बातें
  • निक्की तंबोली ने अभिनव शुक्ला का सामने उड़ाया राहुल वैद्य का मजाक
  • बिग बॉस फैन ने वीकेंड एपिसोड पर किया हैरान करने वाला खुलासा
  • घर में वापसी के बाद राहुल से दोस्ती के दावे कर रही हैं निक्की

मुंबई: कुछ दिन पहले निक्की तंबोली ने राहुल वैद्य के अंडरगारमेंट्स पर टिप्पणी की थी और इस दौरान वह अभिनव शुक्ला से बात कर रही थीं। एक फैन ने सबके सामने वीकेंड एपिसोड पर यह पोल सलमान खान और अन्य घरवालों सहित राहुल वैद्य के सामने खोल दी। अब, ताजा प्रोमो से पता चला है कि राहुल वैद्य को निक्की की इस हरकत के बारे में पता नहीं था और वह पीठ पीछे निक्की की हरकत के बारे में सुनकर चौंके हुए नजर आए।

चैनल द्वारा जारी ताजा प्रोमो में बिग बॉस 14 के दर्शकों को प्रतिभागियों से बातचीत और सवाल करते हुए दिखाया गया है। एक प्रशंसक ने निक्की से सवाल किया, और कहा कि वह अभिनव शुक्ला के साथ अपने अंडरगारमेंट्स के बारे में चर्चा करते हुए राहुल वैद्य का मजाक उड़ाते हुए देखी गई थी। कॉल करने वाले यूजर ने कहा, 'निक्की आप अभिनव से राहुल के अंडरगारमेंट्स के बारे में मजाक उड़ाते हुए दिखी हैं।'

राहुल वैद्य इस बारे में सुनकर काफी हैरान नजर आए और उन्होंने एक बार फिर निक्की तंबोली पर अपना गुस्सा निकाला। राहुल वैद्य को निक्की को लताड़ते हुए कहा कि वह उसकी प्राथमिकता नहीं है, और वह झूठी है। राहुल ने कहा, 'इसलिए तेरी प्राथमिकता नहीं है, एक नंबर की दोगली और झूठी है।' एक नजर बिग बॉस के इस प्रोमो पर:

बता दें कि बिग बॉस 14 में एक बार फिर से प्रवेश करने के बाद, निक्की तम्बोली को अक्सर राहुल वैद्य से यह कहते हुए देखा गया कि वह उसके साथ दोस्ती करना चाहती है, और उसने पहले भी उससे माफी मांगी थी। अब तक, निक्की ने बिग बॉस 14 के अंदर अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलाइक के साथ एक शानदार बॉन्ड साझा किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।